VIDEO: बेहद पसंद किया जा रहा है रितेश पांडे और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना
Advertisement

VIDEO: बेहद पसंद किया जा रहा है रितेश पांडे और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना

इन दिनों रितेश पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो रितेश की फिल्म 'काशी विश्वनाथ' के गाने 'उड़न तश्तरी' का है.

8 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे के फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का हर कोई दीवाना है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रितेश काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो रितेश की फिल्म 'काशी विश्वनाथ' के गाने 'उड़न तश्तरी' का है. 17 जुलाई 2019 को यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने अब तक 883,067 बार देखा जा चुका है. 

लोगों को पसंद आई 'काशी विश्वनाथ'
अपनी खास गायन शैली से करोड़ों लोगों के दिलों में राज कर रहे रितेश पांडे ने शानदार अभिनय से भी दर्शकों का जीता है. बता दें, गंगोत्री स्‍टूडियो प्रालि प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म 'काशी विश्वनाथ' 21 जून से एक साथ बिहार, झारखंड, मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों ने रितेश पांडे के अभिनय की खूब सराहना कर रहे हैं. उनकी आवाज और मधुर गानों के फैन्स यह फिल्म देखने बाद बहुत खुश दिखाई दिए. इस फिल्म में रितेश पांडे दो अलग-अलग शेड्स में सिनेप्रेमियों को बहुत आनंदित कर रहा है. 

रितेश पांडे और काजल राघवानी आकर्षक जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. उनकी यह रोमांटिक जोड़ी खूब धमाल मचा रही है. यह फिल्म कॉमिडी, रोमांस और ऐक्शन से भरपूर है. फिल्म के निर्माता एस एस रेड्डी हैं. फ़िल्म निर्देशक सुब्‍बाराव गोसांगी ने निर्देशित किया है और खुद ही इसकी कहानी भी लिखी है. फ़िल्म के मुख्य कलाकार रितेश पांडेय, काजल राघवानी, सारिका ठोसर, निशा दूबे, निशा सिंह, संजय वर्मा, सकीला मजीद, उदय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र धरम, सुप्रिया, मोहन शेट्टी, रतन निहथा, अजय यादव तथा नरेंद्र शर्मा हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news