तीज व्रत पर सुहागिनों को भोजपुरी गीतों की सौगात, विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून का खास तोहफा
Advertisement

तीज व्रत पर सुहागिनों को भोजपुरी गीतों की सौगात, विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून का खास तोहफा

सुहागिन द्वारा अपनी पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए किये जाने वाले निर्जला व्रत तीज को संगीत के माध्यम से ख़ास बनाने लिए म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने खास तैयारी के तहत एक से बढ़ कर एक तीज स्पेशल गाने रिलीज किए हैं.

तीज व्रत पर सुहागिनों को भोजपुरी गीतों की सौगात

Patna: सुहागिन द्वारा अपनी पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए किये जाने वाले निर्जला व्रत तीज को संगीत के माध्यम से ख़ास बनाने लिए म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने खास तैयारी के तहत एक से बढ़ कर एक तीज स्पेशल गाने रिलीज किए हैं. विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून की तरफ से तीन नए वीडियो तीज व्रत कथा, तीज के बरतिया और रखिह अमर मोर सुहाग हैं, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. तीनों गाने एक-दुसरे से अलग हैं. 

गाना तीज व्रत कथा को आनंद मोहन पांडेय ने दी है आवाज

सामाजिक व पारिवारिक भोजपुरी गीतों को लेकर इन दिनों श्रोताओं के बीच लोकप्रिय हुई म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल पर रिलीज गाना तीज व्रत कथा तीज के महत्व को बताता है, इसलिए यह गाना लोग खूब सुन भी रहे हैं. तीज व्रत कथा को आनंद मोहन पांडेय ने गाया है. लिरिक्स अमन अलबेला का है. म्यूजिक लार्ड जी का है. डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. इस वीडियो में कलाकार के तौर पर आनंद मोहन पांडेय, नेहा सिद्दीकी, ऐश्वर्या झा और निशा तिवारी शामिल हैं.
 

ये भी पढ़ें: 'Big Boss' के घर से बाहर आ चुकीं अक्षरा सिंह का Song 'मेरा वाला गाना' रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

'रखिहs अमर मोर सुहाग' गाने में अंजली भारती ने अपनी आवाज से डाल दी है जान

विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून का दूसरा गाना ‘रखिह अमर मोर सुहाग’ है, जिसे अंजली भारती ने गाया है. इस गाने में हरितालिका तीज व्रत को लेकर बाबा भोलनाथ की महिमा का वर्णन किया गया है और अपने पति के लिए महादेव से अमरत्‍व की कामना की गई है. गाने का धुन बेहद सुरीला है. इस गाने में नेहा सिद्दिकी, ऐश्‍वर्या झा और इनायत मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं. लिरिक्‍स तरूण पांडेय का है और म्‍यूजिक लॉर्ड जी का है. इसके डीओपी विजय कुमार और एडिटर संतोष यादव हैं, जिन्‍होंने गाने का फिल्‍मांकन बेहद जबरदस्‍त तरीके से किया है.

नीतू श्री ने भी ‘तीज के बरतिया’ गाने में अपनी आवाज से बांधा समां

गाना ‘तीज के बरतिया’ विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून का तीसरा तीज स्‍पेशल भोजपुरी गाना है. हिंदू धर्म में हरतालिका तीज के व्रत का बहुत महत्व है. इस दिन सुहागिनें अपनी पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. इस गाने में यही दिखाया गया है कि कैसी तीज का व्रत करना चाहिए. इस गाने को नीतू श्री ने गाया है और गीत अमन अलबेला का है. म्‍यूजिक शिशिर पांडेय का है. नेहा सिद्दिकी के साथ ऐश्‍वर्या झा, प्रियंका, कंचन और रूपा सिंह इस गाने में नजर आ रही हैं. सिनेमेटोग्राफर रंजीत कुमार सिंह और कोरियोग्राफर बब्‍बू जी हैं.

Trending news