'Big Boss' के घर से बाहर आ चुकीं अक्षरा सिंह का Song 'मेरा वाला गाना' रिलीज के साथ मचा रहा धमाल
Advertisement

'Big Boss' के घर से बाहर आ चुकीं अक्षरा सिंह का Song 'मेरा वाला गाना' रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

बिग बॉस के घर से बाहर आकर भी अक्षरा सिंह ने अपने भोजपुरी फैन्स के मनोरंजन (Entertainment) का पूरा इंतजाम कर दिया है. उनके गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं और धमाल भी मचा रहे हैं.

अक्षरा सिंह का Song 'मेरा वाला गाना' रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

Patna: बिग बॉस ओटीटी (BIG BOSS OTT) में प्रतिभागी के तौर पर भोजपुरी फिल्म की (Bhojpuri) कलाकार अक्षरा सिंह (Akshara Singh)ने हिस्सा लिया था. बिग बॉस के घर में उनका सफर तो समाप्त हो गया. लेकिन अक्षरा सिंह अपने एक गाने के जरिए अभी भी धमाल मचा रही हैं. घर से बाहर आने से पहले अक्षरा सिंह के एक गाने का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. अब इस गाने को भी यूट्यूब (You tube) पर रिलीज कर दिया गया है.

मतलब बिग बॉस के घर से बाहर आकर भी अक्षरा सिंह ने अपने भोजपुरी फैन्स के मनोरंजन (Entertainment) का पूरा इंतजाम कर दिया है. उनके गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं और धमाल भी मचा रहे हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने वाली अक्षरा का नया गाना 'मेरा वाला गाना' रिलीज हो गया है. इसके जरिए अक्षरा ने अपने फैन्स को फिर से एक बड़ा सरप्राइज दिया है. दरअसल उनके नए गाने 'मेरा वाला गाना' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

अक्षरा सिंह के इस गाने के टीजर को नव भोजपुरी की तरफ से रिलीज किया गया है. हालांकि गाने के बोल 'तू जिसका दिवाना वो तो मेरा वाला गाना है' सुनकर ही पता चल जाता है कि ये गाना हिंदी में लिखा गया है, इस गाने में अक्षरा सिंह की अदाएं भी बिल्कुल बॉलीवुडिया टाइप नजर आ रही है. इस गाने को यूट्यूब पर दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- पवन सिंह और काजल का गाना 'छलकत हमरो जवनिया' YouTube पर वायरल, Views 40 करोड़ के पार

अक्षरा सिंह के इस गाने को कुछ घंटों में ही 1.25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. इस गाने को अक्षरा सिंह (Akshara Singh Song) ने ही गाया है और इसके वीडियो का फिल्मांकन भी उनपर ही किया गया है. इस गीत को लिखा है जाहिद अख्तर ने और संगीत दिया है विनय विनायक ने. 

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं अक्षरा सिंह

बिग बॉस OTT (Big Boss OTT) की शुरुआत के साथ ही अप्रत्याशित चीजें इस हाउस के अंदर देखने को मिल रही हैं. पहले तो घर के अंदर पहुंचने वाले लोग जोड़ियों में वहां पहुंचे और अब जब घर से बाहर आने का सिलसिला शुरू हुआ तो वह भी एक के बाद एक झटके के साथ. करण जौहर इस शो की शुरुआत के साथ ही अपने नेचरे के विपरीत व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. हर एपिसोड में करण को गुस्से में दर्शक देख सकते हैं. 

ऐसे में इस हफ्ते जो एलिमिनेशन बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी में हुआ है वह बेहद चौंकानेवाला है, इस हफ्ते बिग बॉस के घर से एक जोड़ी बाहर हो गई. इस एपिसोड की शुरुआत के साथ जैसे ही करण जौहर मंच पर आए सबसे पहले उन्होंने बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया.  फिर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा वैसे-वैसे दर्शकों के दिल की धड़कन बढ़ने लगी क्योंकि इस बार एलिमिनेशन का दिन था. करण जौहर ने ऐसे में सबसे पहले मिलिंद गाबा (Milind Gaba) को शो से एलिमिनेट किया. लेकिन करण ने इससे भी बड़ा सरप्राइज तब दिया जब शो मिलिंद गाबा के कनेक्शन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भी बाहर होने की घोषणा कर दी.  करण ने इसके साथ अक्षरा सिंह को फटकार लगाते हुए नेहा भसीन के साथ उनके द्वारा किए गए व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगने के लिए भी कहा. शो से इस तरह का एलिमिनेशन सुनकर वहां सभी लोग हैरान हो गए. अक्षरा सिंह के प्रशंसकों को भी इससे तगड़ा झटका लगा. अक्षरा सिंह भी अपने एलिमिनेशन की बात से बेहद भावुक नजर आईं और उन्होंने नेहा भसीन से माफी भी मांगी. 

Trending news