नहीं देखा होगा देवरानी-जेठानी का ऐसा प्यार, लेकिन सास-ससुर बने दुश्मन; ऐसे छिप-छिप के करती हैं बात
Advertisement
trendingNow12347449

नहीं देखा होगा देवरानी-जेठानी का ऐसा प्यार, लेकिन सास-ससुर बने दुश्मन; ऐसे छिप-छिप के करती हैं बात

Bhojpuri Song: आजकल भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ गानों का ट्रेंड भी बढ़ता जा रहा है. हाल ही में कई नई फिल्में आई हैं, जिनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक फिल्म काजल राघवानी और रानी चटर्जी की भी है, जिसके गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं.  

Badki Bahu Chutki Bahu Bhojpuri Song

Badki Bahu Chutki Bahu Bhojpuri Song: आजकल बाकी गानों के साथ साथ भोजपुरी गाने भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इस दिनों काजल राघवानी और रानी चटर्जी की हालिया रिलीज फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' को दर्शकों का खूब प्यार मिला. फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब अच्छी कमाई की. फिल्म की कहानी के साथ फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं.

इन दिनों काजल राघवानी और रानी चटर्जी की फिल्म 'बड़की बहू छोटकी बहू' का एक शानदार गाना 'देवरानी जेठानी के प्यार' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में काजल राघवानी और रानी चटर्जी एक दूसरे से बात करने के लिए तरह रही हैं, जिसके लिए दोनों घर में खड़ी बड़ी सी दीवार की एक ईंट निकाल देती हैं और आपस में बात करी हैं और एक दूसरे की लिए प्यार भी जाहिर करती हैं.

fallback

फैंस को खूब पसंद आ रहा है गाना 

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर में दो बहूएं रहती हैं, लेकिन घर में एक लंबी और बड़ी दीवार खड़ी है, जिसके एक तरफ ससुर अपने बड़े बेटे के साथ रहते हैं और दूसरी तरफ सास अपने छोटे बेटे के साथ रहती हैं, लेकिन दीवार होने के कारण दोनों बहूएं एक दूसरे से बात नहीं कर पाती, जिसका हल निकालते हुए दोनों दीवार में से एक ईंट निकाल देती हैं और वहीं से आपस में बात करती हैं और एक दूसरे को सामान देती हैं. गाना तेजी से वायरल हो रहा है. 

भोजपुरी फिल्मों के हैं शौकीन, तो अब OTT पर फ्री में देखें ये दमदार मूवीज; रोमांस-एक्शन-कॉमेडी सबका मिलेगा ओवरडोज

गाने के वीडियो पर करोड़ों व्यूज 

दोनों के इस शानदार और जानदार गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस बात का अंदाजा गाने के वीडियो पर आ रहे व्यूज से भी लगाया जा सकता है. गाने के वीडियो पर अब तक 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज और लाइक भी देखे जा सकते हैं. इस गाने को भोजपुरी सिंगर ओम झा ने अपनी दमदार आवाज दी है. गाने के बोल अरबिन्द तिवारी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक भी ओम झा ने ही दिया है. 

Trending news