भोजपुरी फिल्मों के हैं शौकीन, तो अब OTT पर फ्री में देखें ये दमदार मूवीज; रोमांस-एक्शन-कॉमेडी सबका मिलेगा ओवरडोज
Advertisement
trendingNow12345956

भोजपुरी फिल्मों के हैं शौकीन, तो अब OTT पर फ्री में देखें ये दमदार मूवीज; रोमांस-एक्शन-कॉमेडी सबका मिलेगा ओवरडोज

Bhojpuri Best Films: आजकल हिंदी फिल्मों को देखा-देखी भोजपुरी सिनेमा में भी काफी बदलाव आ रहा है. ऐसे में अगर आप भी नई-नई मजेदार भोजपुरी फिल्मों का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर फ्री में देख सकते हैं.

Bhojpuri Best Films On OTT

Bhojpuri Best Films On OTT: पिछले काफी समय से भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता को लेकर जानी जाती थी. चाहें गाने हो या फिल्में हर जगह अश्लीलता परोसी जाती थी. ऐसे में अब काफी समय से भोजपुरी इंडस्ट्री अपने कंटेंट पर काम कर रही है और सही चीजे दर्शकों के सामने परोस रही है. पिछले काफी समय से भोजपुरी सिनेमा में भी काफी बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं. 

फिर चाहे वो गाने हो या फिल्में. साथ ही अब लोगों के अंदर भोजपुरी फिल्मों का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी नई-नई मजेदार भोजपुरी फिल्मों का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर फ्री में देख सकते हैं. तो चलिए हमारे साथ मुफ्त में देखिए भोजपुरी नई और बेहतरीन फिल्में.

‘बड़की बहू छोटकी बहू’

रानी चटर्जी और काजल राघवानी की हालिया रिलीज फिल्म ‘बड़की बहू छोटकी बहू’ ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया. इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी और काजल राघवानी नजर आ रही हैं, जिनके अभिनय की खूब तारीफ की जा रही हैं. इस फिल्म एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. हालांकि, यहा अभी आपको फिल्म का फर्स्ट पार्ट देखने को मिल जाएगा और कुछ समय बाद पूरी फिल्म को जारी कर दिया जाएगा. 

‘सास भी कभी बहू थी’

अब बात करते हैं फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी’ की. ये भी एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा शानदार फिल्म है, जिसमें आदित्य ओझा, संचिता बनर्जी, किरण यादव और संजय पांडे जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो B4U Bhojpuri से यूट्यूब पर देख सकते हैं. जहां इसको तीन हफ्ते पहले ही जारी किया गया है. इस फिल्म को अब तक दो करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

‘प्रेम की पुजारन’

खेसारी लाल यादव, यामिनी सिंह और रक्षा गुप्ता की शानदार फिल्म ‘प्रेम की पुजारन’ भी यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं. इस फिल्म को महीने भर पहले कैप्टन वॉच हिट्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. तीनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. ये भी एक फैमिली ड्रामा और रोमांटिक फिल्म है, जिसमें खेसारी लाल की लव स्टोरी आपको खूब हंसाएगी भी और रुलाएगी. फिल्म को एक महीने में 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

‘शादी बाय चांस’

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘शादी बाय चांस’ को पिछले महीने एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका रेवड़ी और दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. इसके अलावा फिल्म में यामिनी सिंह का कैमियो भी है. फिल्म की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है. यूट्यूब पर इस फिल्म को 69 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

‘साजन’

आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव की पहली भोजपुरी फिल्म ‘साजन’ को आप निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस फिल्म में पहली बार दोनों साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ संजय पांडे भी नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का कैमियो भी है. ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिस पर अब तक साढ़े सात मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Trending news