Rani Chatterjee Song: 'टूटी खटिया आज के रतिया...' बिस्तर पर नागिन सी लहराई रानी चटर्जी, करोड़ों लोगों ने देख डाला गाना
Advertisement
trendingNow12046784

Rani Chatterjee Song: 'टूटी खटिया आज के रतिया...' बिस्तर पर नागिन सी लहराई रानी चटर्जी, करोड़ों लोगों ने देख डाला गाना

Rani Chatterjee Song: भोजपुरी गानों की खूब धूम देखने को मिलती है. इस बार यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का गाना खूब छाया हुआ, जिसमें दोनों का भर-भरकर रोमांस देखने को मिल रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं वो भोजपुरी गाना जिसे डेढ़ करोड़ लोगों ने देख डाला है.

नागिन सी लहराई रानी चटर्जी

भोजपुरी गानों की खूब धूम देखने को मिलती है. फैंस भोजपुरी सिनेमा को खूब पसंद करते हैं. इसी तरह इन सुपरस्टार्स के भी दीवाने होते हैं. इस बीच यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का एक गाना खूब छाया हुआ है जिसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस लगाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को करीब डेढ़ करोड़ जनता ने देख डाला है. अभी भी इसके व्यूज का सिलसिला जारी है.

रानी चटर्जी के इस गाने का नाम 'टूटी खटिया आज के रतिया...' है. जिसमें वह खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं. ये गाना भोजपुरी फिल्म नागिन से है. जब दोनों के काम को खूब सराहा गया गया. ये फिल्म तो पॉपुलर हुई ही थी लेकिन अब दोनों का गाना छाया हुआ है. अभी तक 'टूटी खटिया आज के रतिया...' गाने को 14 मिलियन यूजर्स ने देख और सुन डाला है.

किसने गाया है रानी चटर्जी के इस गाने को
'टूटी खटिया आज के रतिया...' के गाने की बात करें तो इसे खेसारी और खुशबू जैन ने गाया है. जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. गाने के म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रजनीश हैं. राज कुमार आर पांडे के निर्देशन में बनी नागिन के अन्य गाने भी इसी तरह सुपरहिट हुए थे.

रानी चटर्जी का असली नाम
रानी चटर्जी के बारे में बात करें तो उनका जन्म 3 नवंबर 1979 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रानी का असली नाम साहिबा शेख है. उन्होंने फिल्मों के वजह से अपना नाम बदल लिया था. शुरुआत में उनका परिवार नाम बदलने के फैसले के खिलाफ था लेकिन बेटी की तरक्की को देखते हुए वह आखिरकार मान गए थे.

Trending news