Akshara Singh और Khesari Lal के इस गाने ने बढ़ा दिया है इंटरनेट का तापमान, Video देखें
Advertisement

Akshara Singh और Khesari Lal के इस गाने ने बढ़ा दिया है इंटरनेट का तापमान, Video देखें

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों को ग्लोबली एक नई पहचान मिली है. ऐसे में इन दोनों की फिल्म 'बेताब' (Betab) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

Akshara Singh और Khesari Lal के इस गाने ने बढ़ा दिया है इंटरनेट का तापमान, Video देखें

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी दमदार आवाज और अंदाज के दमपर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को खेसारी लाल यादव के गानों का इंतजार बड़ी बेसब्री से रहता है. वहीं भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को चाहनेवाले भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

अक्षरा सिंह अक्सर विवादों में घिरी रहती है. हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी में प्रतिभागी के तौर पर गई थीं. वहां से निकलने के बाद एक के बाद एक बड़े दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों के साथ अक्षरा काम कर रही हैं.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों को ग्लोबली एक नई पहचान मिली है. ऐसे में इन दोनों की फिल्म 'बेताब' (Betab) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की फिल्म बेताब के इस गाने ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह के इस गाने 'आग लगे ना राजा' (Aag Lage Na Raja) को  Aaryaa Digital के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षरा सिंह की हॉटनेस ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की अदा आपके पसीने छुड़ा देगी.  

ये भी पढ़ें- Khesari Lal और Kajal Raghwani के लेटेस्ट सॉन्ग 'लड़की पटा रहे हैं' का टीजर रिलीज, viral

'आग लगे ना राजा' (Aag Lage Na Raja) गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया है. इसके वीडियो में खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह (Khesari Lal Yadav, Akshara Singh) बेहतरीन नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, कृष्णा, प्रिया शर्मा, उमेश सिंह, अनूप अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को सनोज मिश्रा & अजय कुमार झा ने डायरेक्ट किया है.

Trending news