खेसारी और काजल की केमिस्ट्री ने बनाया नया रिकॉर्ड, सच में बवाल है दोनों का ये शानदार गाना; अरबों में आए व्यूज
Advertisement
trendingNow12331980

खेसारी और काजल की केमिस्ट्री ने बनाया नया रिकॉर्ड, सच में बवाल है दोनों का ये शानदार गाना; अरबों में आए व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के गाने भी बाकी गानों की तरह पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं. ऐसे में हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना ट्रेंडिंग में बना रहा है. जैसे इन दिनों फैंस के बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक शानदार गाना छाया हुआ है, जिसने नया रिकॉर्ड बनाया है.

Bhojpuri Song Cooler Kurti Me Laga La

Bhojpuri Song Cooler Kurti Me Laga La: धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी फिल्मों और गानों में काफी बदलाव कर रहे हैं, जिससे उनके गानों को भी बाकी गानों की तरह पसंद किया जाने लगा है. ऐसे हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना फैंस के बीच छाया रहता है. इन दिनों भी फैंस के बीच एक ऐसा ही जबरदस्त और शानदार गाना छाया हुआ है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

खास बात ये है कि दोनों का ये गाना इस समय व्यूज के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है. गाने के वीडियो में काजल एकदम सिंपल सूट में नजर आ रही हैं और अपने डांस मूव से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. खेसारी लाल और काजल के गाने 'कूलर कुर्ती में लगा ला' इस समय यूट्यूब पर व्यूज का एक नया रिकॉर्ड बनाया है. गाने में दोनों काफी सारे लोगों के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं. गाना तेजी से फैंस के बीच कमाल और धमाल मचा रहा है. 

fallback

फैंस को बेहद पसंद आ रहा खेसारी-काजल का गाना 

खेसारी और काजल का ये गाना 'कूलर कुर्ती में लगा ला' साल 2018 में आई उनकी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' का है. इस फिल्‍म को सूरज शाह ने डायरेक्ट किया था. गाने के अलावा इस फिल्म को भी बेहद पसंद किया गया था. ये एक भोजपुरी आइटम डांस नंबर है. गाने के वीडियो में एक शादी की महफिल का माहौल दिखाया गया है, जहां मेहमानों के बीच काजल राघवानी डांस करती नजर आ रही हैं. साथ ही वो गर्मी से परेशान हैं और अपनी परेशानी बता रही हैं. 

पवन सिंह और डिंपल सिंह के नए गाने 'रंगदारी' में ऐसा क्या है खास, 10 घंटे में ही आ गए लाखों व्यूज

गाने के वीडियो पर आए अरबों व्यूज 

इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की हिट जोड़ी ने साथ मिलकर मधुर आवाज में गाया है. गाने के शानदार बोले श्‍याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाना का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने कंपोज किया है. यूट्यूब पर इस गाने ने 5 साल के अंदर 370 मिलियन यानी 37 करोड़ 40 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. साथ ही गाने पर एक मिलियन से ज्यादा लाइक और लाखों में कमेंट्स भी आ चुके हैं. जहां फैंस दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Trending news