Kajal Raghwani ने Khesari Lal से कहा 'Khoji Naa Balamua Diya Baari', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow11042277

Kajal Raghwani ने Khesari Lal से कहा 'Khoji Naa Balamua Diya Baari', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी दमदार आवाज और अंदाज के दमपर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को खेसारी लाल यादव के गानों का इंतजार बड़ी बेसब्री से रहता है.

Kajal Raghwani ने  Khesari Lal से कहा 'Khoji Naa Balamua Diya Baari', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी दमदार आवाज और अंदाज के दमपर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को खेसारी लाल यादव के गानों का इंतजार बड़ी बेसब्री से रहता है. वहीं भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस और खेसारी की सबसे हॉट जोड़ीदार काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को चाहनेवाले भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' ( Dulhin Ganga Paar Ke) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' ( Dulhin Ganga Paar Ke) का गाना 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' (Khoji Naa Balamua Diya Baari) रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर वायरल है. इस गाने को एक बार फिर से जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव का अंदाज और काजल राघवानी की अदा आपके होश उड़ा देगा.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' (Khoji Naa Balamua Diya Baari) को Yashi Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यूट्यूब चैनल पर रिलीज के बाद से ही यह गाना धमाल मचा रहा है. इस गाने को  Khesari lal yadav, Sarodi Bohra ने गाया है. इस फिल्म में Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Amrapali Dubey, Manoj Tiger मुख्य भूमिका में हैं. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal और Kajal Raghwani के लेटेस्ट सॉन्ग 'लड़की पटा रहे हैं' का टीजर रिलीज, viral

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने  'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' (Khoji Naa Balamua Diya Baari) गाने के बोल Pyare Lal Kavi ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत Madhukar Anand ने दिया है. इस फिल्म को Produce किया है Dr. Arvind Anand ने, वहीं इसको Aslam Shaikh ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म के इस गाने को Khesari lal yadav, Sarodi Bohra ने अपनी आवाज से सजाया है. फिल्म का यह गाना एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

Trending news