close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मंदिर में पत्नी के साथ नजर आए खेसारीलाल यादव, कुछ इस अंदाज में मनाई सालगिरह

कुछ वक्त पहले जी न्यूज को दिए अपने एक्सक्लुजिव इंटरव्यू में खेसारीलाल यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं के बारे में बताया था.

मंदिर में पत्नी के साथ नजर आए खेसारीलाल यादव, कुछ इस अंदाज में मनाई सालगिरह
सालगिरह पर पत्नी के साथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे खेसारीलाल यादव.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की आज सालगिरह है. हर साल की तरह इस साल भी वह अपने परिवार के साथ अपनी सालगिरह बेहद सामान्य अंदाज में मना रहे हैं. अपनी सालगिरह के दिन खेसारीलाल यादव अपनी पत्नी चंदा देवी और दोनों बच्चों के साथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे. जहां खेसारीलाल और उनकी पत्नी ने साथ में पूजा की और भगवान का आशीर्वाद लिया. 

आपको बता दें, खेसारीलाल यादव एक ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें उनके शानदार अभिनय और उनके संगीत के लिए पसंद करते हैं. खेसारीलाल ने अपनी इस पहचान को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्होंने गरीबी देखी है और ऐसी गरीबी कि उन्हें दिल्ली की सड़कों पर 'लिटी-चौखा' तक बेचना पड़ा. 

कुछ वक्त पहले जी न्यूज को दिए अपने एक्सक्लुजिव इंटरव्यू में खेसारीलाल यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं के बारे में बताया था. खेसारीलाल यादव वह शख्स हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में कई सारी परेशानियों से जूझते हुए यह मुकाम हासिल किया है. 

जब आजीविका के लिए लिट्टी-चौखा बेचा करते थे खेसारी
खेसारीलाल यादव ने जी न्यूज को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनके जीवन में एक पल ऐसा भी आया था, जब उन्हें अपने पिता के साथ मिलकर दिल्ली के ओखला क्षेत्र में सड़क के किनारे 'लिट्टी-चौखा' तक बेचना पड़ा था. भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि एक साल से ज्यादा समय तक दिल्ली में जहां वह 'लिट्टी-चौखा' बेचते थे, उस जगह को कभी नहीं भूल पाते और यही वजह है कि वह जब भी दिल्ली आते हैं, तो उस जगह जाकर उस मिट्टी को प्रणाम करते हैं. 

गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव जल्द ही हेराफेरी और तेरी मेहरबानियां जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. इन दोनों ही फिल्मों में उनके साथ मुख्य भूमिका में काजल रघवानी नजर आएंगी.