Khesari Lal Yadav और Smrithi Sinha का यह गाना Youtube पर मचा रहा बवाल
Advertisement

Khesari Lal Yadav और Smrithi Sinha का यह गाना Youtube पर मचा रहा बवाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं जो पुरी दुनिया में फैले हुए हैं.

Khesari Lal Yadav और Smrithi Sinha का यह गाना Youtube पर मचा रहा बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दमपर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं जो पुरी दुनिया में फैले हुए हैं. ऊपर से इस वीडियो में खेसारी लाल के अपोजिट भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री स्मृति सिन्हा (Smrithi Sinha) नजर आ रही हैं, जिनको चाहनेवाले भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्मृति सिन्हा (Smrithi Sinha) का यह रोमांटिक गाना 'रूपवा सलोना हे धनिया हो' (Roopwa Salona Hey Dhaniya Ho) में दोनों की अदाएं कातिलाना है. इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने. यह गाना दोनों की फिल्म देवरा पे मनवा डोले (Devra Pe Manwa Dole) का है. वहीं इस गाने के बोल विनय बिहारी (Vinay Bihari) ने लिखे हैं. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. वीडियो को जमकर सर्च किया जा रहा है. 

वीडियो में स्मृति सिन्हा (Smrithi Sinha) की हॉट अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने 'रूपवा सलोना हे धनिया हो' (Roopwa Salona Hey Dhaniya Ho) का संगीत   madhukar Anand ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal का Chhath Geet 'आरा पिया' हो रहा वायरल, video देखें

'रूपवा सलोना हे धनिया हो' (Roopwa Salona Hey Dhaniya Ho) के गाने के वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इसे अब तक 5,886,424 लोगों ने देखा है, वहीं इसे 17K लाइक्स भी मिले हैं. यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.  

Trending news