MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु और राकेश मिश्रा के इस गाने ने मचा रखा है गरदा
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु और राकेश मिश्रा के इस गाने ने मचा रखा है गरदा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दमपर अपने को सुपरस्टार बना चुके और दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले राकेश मिश्रा के साथ MMS कांड से चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु का एक भोजपुरी गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु और राकेश मिश्रा के इस गाने ने मचा रखा है गरदा

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दमपर अपने को सुपरस्टार बना चुके और दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले राकेश मिश्रा के साथ MMS कांड से चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु का एक भोजपुरी गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे.

राकेश मिश्रा और त्रिशाकर मधु का यह भोजपुरी गाना 'हमार नया - नया गवना' के वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा रखा है. इस गाने में त्रिशाकर मधु की सुपर हॉटनेस को देखकर आपके अंदर का तापमान भी बढ़ जाएगा. त्रिशाकर मधु ने अपने जलवे से इस वीडियो को और कातिलाना बना दिया है. राकेश मिश्रा के साथ त्रिशाकर मधु ने कई वीडियो में काम किया है और सारे के सारे वीडियो सुपर हिट रहे हैं. इन वीडियो का व्यूज मिलियन में रहा है.  इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा और त्रिशाकर मधु के बीच केमिस्ट्री खतरनाक है. 

राकेश मिश्रा और त्रिशाकर मधु का यह भोजपुरी गाना 'हमार नया - नया गवना' के बोल अंगद मंजय ने लिखा है. वहीं इस गाने का संगीत अनिल यादव ने दिया है. इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी राजा बाबू ने किया है. वहीं इस वीडियो को शुभम बाबू ने एडिट किया है. इस वीडियो का निर्देशन ऋृषि सम्राट ने किया है. वहीं इसके निर्माता नीरज सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें- सृष्टि से बोले प्रमोद प्रेमी 'भर होली लेबू हमरे नाम', हो गया हंगामा, VIDEO VIRAL

राकेश मिश्रा और त्रिशाकर मधु का यह भोजपुरी गाना 'हमार नया - नया गवना' को आप म्यूजिक वाईड एलएलपी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को अभी तक 25,751,105 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 162K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर आग लगा दी और अभी तक इस वीडियो के वायरल होने का सिलसिला जारी है. 
 

Trending news