मोनालिसा ने पंजाबी गाने पर किया जबरदस्त भांगड़ा, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस का VIRAL VIDEO
Advertisement
trendingNow1570116

मोनालिसा ने पंजाबी गाने पर किया जबरदस्त भांगड़ा, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस का VIRAL VIDEO

मोना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने डांस पार्टनर के साथ पंजाबी हिट नंबर तेनू देखिया पर ताल मिलाती नजर आ रही हैं. 

मोनालिसा (फाइल फोटो: @aslimonalisa/Instagram)

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की डांस क्वीन कही जाती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा की फोटो और वीडियो फैंस को खूब पसंद आते हैं. बॉलीवुड गानों पर ठुमके लगाने के बाद मोनालिसा ने पंजाबी गाने पर भांगड़ा किया है जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. मोना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने डांस पार्टनर के साथ पंजाबी हिट नंबर तेनू देखिया पर ताल मिलाती नजर आ रही हैं. 

मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए गाने के बोल लिखे और एक्टर मानव को टैग भी किया है. मानव छोटे पर्दे के लिए काम करते हैं औ पिछले दिनों वो भारती सिंह के शो में भी नजर आए थे. 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया साड़ी LOOK, वायरल हुईं PHOTOS

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tenu Takya te bhul Gaiyan Ankhiyan Ankhiyan ft @mr.mnv .... #punjabi #song #lovedit

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि मोनालिसा फिल्मी दुनिया में अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री से बिग बॉस तक का सफर तय करने वालीं मोनालिसा सोशल मीडिया सेलेब्स की लिस्ट में फैंस कर पसंदीदा सेलिब्रेटी हैं. मोनालिसा टीवी शो नजर में डायन के रोल में नजर आ रही हैं. इस शो में मोनालिसा ज्यादातर साड़ी और पाटियाला सूट लुक में दिखती हैं. एक्ट्रेस अपने इन लुक्स को फैंस के साथ भी शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा की नई फोटोज इंस्टाग्राम फैंस के बीच वायरल हुई हैं जिसमें वो मरून कलर की साड़ी में दिख रही हैं. बता दें कि पिछले दिनों एक्ट्रेस का फोटोशूट वायरल हुआ था जिसमें वो गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आ रही थीं. 

 

Trending news