शिल्पी राज और नीलम गिरी का Bhojpuri Song 'गोदनवा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धूम
Advertisement

शिल्पी राज और नीलम गिरी का Bhojpuri Song 'गोदनवा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस गाने 'गोदनवा' को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर आज ही रिलीज किया गया है. इस गीत को लिखा है विजय चौहान (Vijay Chauhan) ने वहीं इसका संगीत  आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. 

शिल्पी राज और नीलम गिरी का Bhojpuri Song 'गोदनवा' हुआ रिलीज

Patna: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) और अदाकारा नीलम गिरी (Neelam Giri) के गाने का इंतजार लोग बहुत बेसब्री से करते हैं. शिल्पी राज और नीलम गिरी का एक गाना आज यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने का टाइटल है 'गोदनवा' जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

नीलम गिरी और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस गाने 'गोदनवा' को रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर सर्च किया जा रहा है.  'गोदनवा' गाना यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर वन पर आ गया है. लोग लगातार इस गाने को सर्च कर रहे हैं. 

शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज  के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. इस गाने के यूट्यूब पर रिलीज के साथ अबतक 10 लाख से ज्यादा व्यूज और 34 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे भी शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. इस गाने 'गोदनवा'  के म्यूजिकल वीडियो में नीलम गिरी नजर आ रही हैं. नीलम गिरी इस गाने में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'समियाना के साटा भइल बा' रिलीज के साथ उड़ा रहा गर्दा

शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस गाने 'गोदनवा' को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर आज ही रिलीज किया गया है. इस गीत को लिखा है विजय चौहान (Vijay Chauhan) ने वहीं इसका संगीत  आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. जबकि इस म्यूजिकल वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है. इस गाने के प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. इस गाने में अभिनेत्री अपने पति के नाम का गोदना हाथ में गोदवाने के बारे में जिक्र कर रही हैं. इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.  

Trending news