close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिरफिरे आशिक ने भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री को बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार

भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग के लिए आयी एक अभिनेत्री के कमरे में सिरफिरा आशिक पंकज यादव बुरी नीयत से घुस गया और अभिनेत्री को बंधक बना लिया. 

सिरफिरे आशिक ने भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री को बनाया बंधक, हुआ गिरफ्तार
रितु सिंह (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सिरफिरे आशिक ने शनिवार को भोजपुरी फिल्मों की एक अभिनेत्री को दो घंटे के लिए बंधक बना लिया. हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि राबर्टसगंज कोतवाली अंतर्गत नगर के एक होटल में सुबह उस समय अफ़रातफ़री मच गयी, जब भोजपुरी फ़िल्म की शूटिंग के लिए यहां आयी एक अभिनेत्री के कमरे में सिरफिरा आशिक पंकज यादव बुरी नीयत से घुस गया और अभिनेत्री को बंधक बना लिया. इस दौरान उसने कमरे के भीतर से फायरिंग भी की. अंतत: पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल रही. युवक से पिस्तौल बरामद हुई है. 

पाटिल ने बताया कि सिरफिरे आशिक की चलायी गोली से एक युवक घायल हो गया, जिसका इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है. होटल में फ़िल्म प्रोडक्शन यूनिट के सत्तर से अस्सी लोग रुके हुए थे. अभिनेत्री रितु सिंह ने बताया कि यादव दो-तीन साल से उसका पीछा कर रहा है और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है. 

VIDEO: पवन सिंह के बाद अब कल्लू ने बना डाला BJP की बंपर जीत पर जबरदस्त भोजपुरी गाना 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

There are only two times that I want to be with u #instagramers ...now nd forever

A post shared by Ritu Singh (@ritu9170) on

घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुँचे पुलिस अधीक्षक घंटों की मशक़्क़त के बाद किसी तरह से यादव को समझा बुझाकर कमरे में तो दाख़िल हो गए लेकिन उसने पुलिस अधीक्षक पर भी गोली चला दी, जो उन्हें नहीं लगी. यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. अभिनेत्री ने बताया कि उसने मुंबई पुलिस में भी आरोपी की शिकायत कर रखी है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें