इस हिंदी गाने में लगा पवन सिंह के भोजपुरी सुरों का तड़का, धुन में खो गए फैंस; करोड़ों में आए व्यूज
Advertisement
trendingNow12380112

इस हिंदी गाने में लगा पवन सिंह के भोजपुरी सुरों का तड़का, धुन में खो गए फैंस; करोड़ों में आए व्यूज

Bhojpuri Song: आज कल फिल्मों की रीमेक के साथ-साथ गानों के रीमेक भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. खास हिंदी गानों के भोजपुरी रीमेक को ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इन दिनों यूट्यूब पर एक ऐसा ही हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल हो रहा है, जिसकी धुन में फैंस खोते ही चले गए. 

Pawan Singh Bhojpuri Song

Pawan Singh Bhojpuri Song: आज के समय में तेजी से फिल्मों की रीमेक बढ़ते जा रहे हैं. अब तक साउथ फिल्मों की कई हिंदी रीमेक बन चुकी हैं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड की 90 के दशक की कई हिट फिल्में हैं, जिनकी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री रीमेक बनाने जा रहे हैं. ऐसे में गाने कैसे पीछे रह सकते हैं. कई गानों के हिंदी और इंग्लिश वर्जन सोशल मीडिया पर आसानी से सुन सकते हैं. 

ऐसे ही कई हिंदी गाने हैं, जिनके भोजपुरी वर्जन बनाए गए हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इन दिनों यूट्यूब पर फैंस के बीच एक ऐसा ही गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जो एक फेमस हिंदी सॉन्ग है जिसका भोजपुरी वर्जन जारी होते ही फैंस के बीच छा गया था. इन दिनों ये गाने ट्रेंडिंग पर बना हुआ है. ये रोमांटिक गाना हिना खान और शाहीर शेख का साल 2021 में आया 'बारिश बन जाना' है. 

fallback

वायरल हुआ हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन 

हिना खान और शाहीर शेख के इस गाने को भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह ने सिंगर पायल देव के साथ मिलकर भोजपुरी वर्जन में गाया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. इस गाने के भोजपुरी वर्जन को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसका अंदाजा गाने पर आए व्यूज से लगाया जा सकता है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के सुरों ने ऐसा रंग जमाया कि फैंस बार-बार इसको सुनने के लिए मजबूर हो जाए. साथ ही गाने में पायल देव की आवाज़ भी अपना जादू चला रही है. 

जब निरहुआ को आम्रपाली में दिखी 'मां काली', डर से चिल्ला उठे सुपरस्टार; VIDEO देख हंसी रोक पाना होगा मुश्किल

इस भोजपुरी वर्जन पर आए करोड़ों व्यूज 

इतना ही नहीं, पवन सिंह और पायल देव के इस भोजपुरी वर्जन सॉन्ग के वीडियो पर 87 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर करोड़ों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. जहां फैंस गाने के भोजपुरी वर्जन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, ये कोई पहला गाना नहीं है, जिसका भोजपुरी वर्जन इतना वायरल हो रहा है. इसके अलावा भी कई हिंदी गानों के भोजपुरी वर्जन रिलीज होते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. 

Trending news