Breaking News
  • महाराष्‍ट्र और गुजरात में निसर्ग तूफान को लेकर अलर्ट
  • मुंबई: अलीबाग में आज दोपहर 2:30 बजे टकरा सकता है निसर्ग तूफान
  • पीएम मोदी ने महाराष्‍ट्र और गुजरात के मुख्‍यमंत्रियों से बात की
  • गोवा में निसर्ग तूफान का असर, पणजी में भारी बारिश

बचपन में यूं खेलते थे कीचड़ की होली! भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सुनाए यादगार किस्से!

पवन सिंह ने होली से जुड़े हुए अपनी यादें साझा की और कई सारी होली के गीत भी गाए. 

बचपन में यूं खेलते थे कीचड़ की होली! भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सुनाए यादगार किस्से!

नई दिल्ली: होली का त्यौहार बस आने को है और ऐसे में हर किसी ने इस रंगों के त्यौहार को मनाने का अपना-अपना  मन बना लिया है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान खान और 'लगालू लिपिस्टिक' से लाइमलाइट में आए पवन सिंह की ZEE NEWS के दर्शकों के साथ होली मनाते हुए नजर आए हैं. ZEE NEWS से हुई खास बातचीत में पवन सिंह ने होली और होली से जुड़े हुए अपनी यादें साझा की और कई सारी होली के गीत भी गाए. रंगों के इस त्यौहार में रंगों की थाली मिठाई ठंडाई पिचकारी के साथ उन्होंने अपने दर्शकों को होली की शुभकामनाएं भी दीं.

पवन सिंह का मानना है कि होली का त्यौहार उनके लिए ना सिर्फ रंगों का त्योहार है बल्कि आपसी मिलन का भी त्योहार है. इस दिन खूब सारी मस्ती, रंग, भांग दोस्तों के साथ मस्ती होती है. रंग, ठंडाई, पिचकारी, मिठाई, गुझिया के बिना होली संभव ही नहीं है. मस्ती करना, छेड़छाड़ करना एक दूसरे पर रंग लगाना गले लगाना भाईचारे को दिखाता है.

लेकिन साथ ही पवन सिंह ने यह भी कहा कि अगर किसी को होली खेलने से आपत्ति है तो उसके साथ जबरदस्ती ना करें. हंसी मजाक में किसी की भी भावनाओं को ठेस ना पहुंचाएं. पवन सिंह का कहना है कि वह अपने दोस्तों के लिए अभी भी पवनवा ही है. आज वह यहां अपनी मेहनत से पहुंचे हैं. लेकिन अपने fans को अपनी इस सफलता के लिए ढेर सारे धन्यवाद देते नहीं थकते. पवन सिंह का कहना है कि बचपन में कीचड़ वाली होली बहुत खोली है. जिसकी वजह से सारे बच्चे सुबह उठकर पहले ही तेल लगा कर तैयार हो जाते थे. ताकि होली का रंग और कीचड़ आसानी से निकल जाए.

इस बार की होली घर परिवार के साथ मनाने की पूरा तैयारी है. पवन सिंह और उनके परिवार ने की है. 'लगावे लू लिपिस्टिक' से लेकर हाल ही में पवन सिंह का होली पर गाना रिलीज हुआ 'कमरिया' भी उन्होंने ZEE NEWS के दर्शकों के लिए गाया. बता दें कि अच्छा ऑफर मिलने पर पवन सिंह बॉलीवुड में धूम-धड़ाके की एंट्री करना चाहते हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें