Advertisement
trendingPhotos2422354
photoDetails1hindi

कौन है भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े? जिन्होंने बिग बी से लेकर कई मशहूर कलाकारों के साथ किया है काम

Bhojpuri Superstar: भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े को आप में से बहुत लोग जानते होंगे, लेकिन यकीनन आप में से बहुतों को उनके बारे में जानकारी नहीं होगी. पाखी हेगड़े उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्होंने बिग बी अमिताभ बच्चन से लेकर भोजपुरी के एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. चाहें हम बात मनोज तिवार, पवन सिंह या फिर दिनेश लाल यादव जिन्हें लोग निरहुआ के नाम से जानते हैं. चलिए हम आपको इनके जन्म से लेकर करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी सभी तरह की जानकारी देते हैं. 

पाखी हेगड़े जन्म

1/8
पाखी हेगड़े जन्म

पाखी हेगड़े का जन्म 7 जून 1985 में सपनों के सहर मुंबई में हुआ था. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन चैनल पर आने वाले प्रोग्राम मैं बनूंगी मिस इंडिया से की थी. जिसके बाद इन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया. 

भोजपुरी फिल्में

2/8
भोजपुरी फिल्में

पाखी हेगड़े ने भोजपुरी की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. इनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लोग दीवाने हुआ करते थे. अभिनेत्री ने भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है. 

 

पाखी और निरहुआ की जोड़ी

3/8
पाखी और निरहुआ की जोड़ी

उस समय में यू तो इनकी जोड़ी अभिनेता मनोज तिवारी और पवन सिंह के साथ भी लोगों को काफी पसंद आती था, लेकिन फैंस को इनकी जोड़ी निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ देखना काफी पसंद आता था. 

मराठी फिल्म

4/8
मराठी फिल्म

पाखी ने टेलीविजन शो, भोजपुरी फिल्मों को करने के साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है. इनकी मराठी फिल्म सत ना गत को लोगों ने काफी पसंद करने के साथ इनकी एक्टिंग की काफी सराहना की था. 

 

अमिताभ बच्चन

5/8
अमिताभ बच्चन

पाखी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया है. जिन्हें लोग बिग बी नाम से भी जानते हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्म गंगा देवी में अमिताभ बच्चन के बहु की भूमिका निभाई थी. गंगा देवी फिल्म में निरहुआ ने भी अभिनय किया हुआ है. 

प्रोड्यूसर और फाईनेंशर

6/8
प्रोड्यूसर और फाईनेंशर

आपको बता दें कि पाखी शादीशुदा है, इनके दो बच्चे हैं. हालांकि, पाखी का तलाक हो गया है. वो अपने बच्चों के साथ मुंबई में रहती है. अब पाखी एक प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रही है. 

 

फिल्म एंड फाइनेंस कंपनी

7/8
फिल्म एंड फाइनेंस कंपनी

पाखी हेगड़े का कहना है कि इन्होंने मराठी, भोजपुरी और टेलीविजन शो में काम किया, लेकिन लोगों के बीच इनकी पहचान भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने से मिली. इसलिए ये बड़े बजट में भोजपुरी की फिल्मों का निर्माण करना चाहती है. जिसके लिए उन्होंने फिल्म एंड फाइनेंस कंपनी की शुरुआत की है. 

पाखी हेगड़े भोजपुरी फिल्म

8/8
पाखी हेगड़े भोजपुरी फिल्म

देवरा भईल दीवाना, निरहुआ हिंदुस्तानी, घायल खिलाड़ी 2009, दिल, मैंने दिल तुझको दिया जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. जिसे लोग देखना आज भी काफी पसंद करते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़