Prem Geet 2 Trailer: एक्शन, इमोशन और रोमांस का तड़का है ये भोजपुरी फिल्म
Advertisement

Prem Geet 2 Trailer: एक्शन, इमोशन और रोमांस का तड़का है ये भोजपुरी फिल्म

करीब 2 मिनट 40 सेकंड के 'प्रेम गीत 2' (Prem Geet 2) के ट्रेलर की शुरुआत सुबह की सूर्य की किरण व प्यार-मोहब्बत के खुमार के साथ होती है. प्रदीप पांडेय चिंटू इस फिल्म में प्रेम की भूमिका में हैं जबकि शिल्पा पोखरेल गीत की भूमिका में है.

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: रत्नाकर कुमार प्रस्तुत पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और नेपाली स्टार शिल्पा पोखरेल (Shilpa Pokhare) के लाजवाब अभिनय वाली भोजपुरी 'प्रेम गीत 2' (Prem Geet 2) का ऑफिसियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ऐसा है ट्रेलर

करीब 2 मिनट 40 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत सुबह की सूर्य की किरण व प्यार-मोहब्बत के खुमार के साथ होती है. प्रदीप पांडेय चिंटू इस फिल्म में प्रेम की भूमिका में हैं जबकि शिल्पा पोखरेल गीत की भूमिका में है. ट्रेलर में दोनों रोमांटिक मूड में प्रेम गीत गाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में चिन्टू का रोमांटिक अंदाज और शिल्पा की मासूमियत खूब पसंद की जा रही है. ट्रेलर जारी होते ही यूटयूब पर वायरल हो चुका है. इसे भी देखें...

क्या बोले फिल्म के हीरो

म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्डस के प्रमुख रत्नाकर कुमार ने कहा, 'प्रेमगीत 2' एक म्यूजिकल लव स्टोरी है. इसमें आपको प्यार के कई रंग नजर आएंगे. इस फिल्म में बहुत ही जबरदस्त म्यूजिक है, जो दर्शकों को अपनी ओर खिंचेगा.' अभिनेता चिंटू ने कहा, 'यह फिल्म पूरी तरह से नई है, जिसमें रोमांस के साथ साथ एक्शन और इमोशन का शानदार मिश्रण है. फिल्म के गाने को कई बेहतरीन लोकेशनों पर शूट किया गया है. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शको बेहद पसंद आएगी.'

ये है पूरी टीम

इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक सोनू खत्री फिल्म के सह निमार्ता बिनोद कुमार ठाकुर हैं जबकि लेखक एबी मोहन, संगीतकार ओम झा हैं. इस फिल्म के गीत लिखे हैं उमा लाल यादव ने. इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू, शिल्पा पोखरेल के अलावे अमित शुक्ला, सीपी भट्ट, रोहित सिंह मटरू, सुधा झा भी प्रमुख भूमिका में लोगों का मनोरंजन करेंगे.

इसे भी पढ़ें: Rekha और PAK पीएम Imran Khan की अनसुनी लव स्टोरी, कभी शादी की हो गई थी तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news