सिंगर एक्टर अंकुश राजा के गाने 'इहे बतिया बोलेलु जब जान' का पारा गरम है
Advertisement

सिंगर एक्टर अंकुश राजा के गाने 'इहे बतिया बोलेलु जब जान' का पारा गरम है

“इहे बतिया बोलेलु जब जान" रिलीज होते ही गर्दा उड़ा दिया है. इस गाने को रिलीज हुये अभी 24 घंटे भी नहीं बीते यूट्यूब चैनल पर धमाल मचा रहा हैं. 

पॉपुलर सिंगर एक्टर अंकुश राजा के गाने “इहे बतिया बोलेलु जब जान" वायरल.

Patna:भोजपुरी फिल्मों और म्यूज़िक इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले पॉपुलर सिंगर एक्टर अंकुश राजा के गाने “इहे बतिया बोलेलु जब जान" रिलीज होते ही गर्दा उड़ा दिया है. इस गाने को रिलीज हुये अभी 24 घंटे भी नहीं बीते यूट्यूब चैनल पर धमाल मचा रहा हैं. अभी इस गाने के आडियो ही रिलीज हुये हैं. वीडियो आते ही ये गाना गदर मचा देगा.  सिंगर एक्टर अंकुश राजा की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि उनके गाने तुरन्त मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं. अंकुश राजा का नया भोजपुरी गाने को 1 लाख से अधिक के व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को 5 हजार से ज्यादा  लाइक्स मिल चुके हैं. आप भी सुनें इस गाने को. 

आदित्य फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही अंकुश राजा का यह खूबसूरत गीत लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. गाने के व्यूज का आकंड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. अंकुश राजा ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिसियल अकाउंट पर इसका लिंक शेयर करते हुए लिखा है “आ गया बहुत ही प्यारा Song “इहे बतिया बोलेलु जब जान. एक बार जरूर सुनें. अपना प्यार आशीर्वाद दें.”

जैसे ही अंकुश राजा ने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर इसका लिंक शेयर किया गाना तेजी से वायरल हो रहा हैं. उनके फैंस लगातार लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.  इस नए Song का अभी सिर्फ ऑडियो आउट हुआ है, जल्द वीडियो भी रिलीज होगा.

अंकुश राजा ने इस गाने को बेहद ही शानदार अंदाज में गाया है. गाने में अंकुश राजा की विशेष शैली साफ नजर आ रही है. अंकुश के साथ इस क्लासिक गाने में शिल्पी राज की आवाज भी बेहद खूबसूरत है. अंकुश राजा के इस गीत का कॉन्सेप्ट बहुत यूनिक है.

यह गाना एकदम अलग अंदाज में संगीतबद्ध किया गया है जिसे दर्शक एन्जॉय कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है. गीत लिखा है आर आर पंकज ने, जबकि गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. प्रोड्यूसर राजेश जी, वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं. गार्जियन लखन बाबा हैं.

आपके बता दें कि 6 जुलाई को रिलीज हुए भोजपुरी गाने 'कमर लपकउआ' को 11मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को खूब लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं. इस गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. वहीं साथ में नीलम गिरी ने भी अपना जलवा बिखेरा है. गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं, और म्यूजिक छोटू रावत का है. गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है.

Trending news