close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अवॉर्ड फंक्शन में काजल राघवानी के साथ खेसारीलाल ने किया जबरदस्त परफॉर्म

सबरंग फिल्म अवार्ड्स मीडिया द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

VIDEO: अवॉर्ड फंक्शन में काजल राघवानी के साथ खेसारीलाल ने किया जबरदस्त परफॉर्म
खेसारीलाल की फिल्म 'भाग खेसारी भाग' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. एक तरफ जहां 'बिग बॉस 13' से छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर हाल में मुंबई में आयोजित किए गए 'सबरंग फिल्म अवार्ड्स 2019' में वह भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ मिलकर जबरदस्त परफॉर्म करते नजर आए थे. अब इस अवॉर्ड फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. सबरंग फिल्म अवार्ड्स मीडिया द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

धमाल मचा रहा 'भाग खेसारी भाग'
बता दें, खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा की सुपरहिट जोड़ी इन दिनों बड़े पर्दे पर धमाल मचाई हुई है. महापर्व छठ के अवसर पर बिहार और झारखंड में रिलीज हुई इन दोनों की फिल्म 'भाग खेसारी भाग' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव और स्मृति सिन्हा की फुल एंटरटेनिंग जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करने में सफल रही है. 

प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में जेपी स्टार्स बैनर तले निर्मित की गई फिल्म 'भाग खेसारी भाग' दर्शकों के लिए काफी मनोरंजन साबित हुई है. इस फिल्म में खेसारीलाल का एक नया अवतार दर्शकों को देखने को मिला. भागते हुए खेसारीलाल यादव और बुलेट चलाती हुई स्मृति सिन्हा की कमाल की केमेस्ट्री भी लोगों को देखने को मिली. बता दें, फिल्म 'भाग खेसारी भाग' के निर्माता उमाशंकर प्रसाद हैं, उनकी यह पहली भोजपुरी फिल्म है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें