VIDEO: बादशाह और हनी सिंह के बाद Ammy Kang की बारी, देखिए 'भोजपुरी में हिप हॉप की तैयारी'

एक तरफ जहां भोजपुरी गानों को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर भोजपुरी गानों में नए-नए एक्सपेरिमेंट भी किए जा रहे हैं.

VIDEO: बादशाह और हनी सिंह के बाद Ammy Kang की बारी, देखिए 'भोजपुरी में हिप हॉप की तैयारी'
भोजपुरी में गानों की रैपिंग का ट्रेंड काफी नया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: संगीत के बदलते ट्रेंड के साथ अब भोजपुरी गानों में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां भोजपुरी गानों को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर भोजपुरी गानों में नए-नए एक्सपेरिमेंट भी किए जा रहे हैं. इसलिए भोजपुरी गानों को अब नए तरीके से पेश करने के लिए एक नया भोजपुरी रैपर सामने आया है. एमी कांग नाम से यूट्यूब पर मशहूर यह सिंगर एक भोजपुरी रैपर के रूप में सामने आया है, जिसके गाने इन दिनों वायरल हो रहे हैं.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा वीडियो
एमी कांग द्वारा गाए एक रैप सॉन्ग 'भोजपुरी में हिप हॉप की तैयारी' इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए है. इस एल्बम का नाम 'भोजपुरी हिप हॉप' है. बॉलीवुड के जाने माने रैपर हनी सिंह और बादशाह की तरह वीडियो में शानदार बॉडी, चश्मा और गले में चेन डालकर भोजपुरी भाषा में शानदार लोकेशन पर डांस करते हुए नजर आ रहे एमी कांग खुद को एक रैपर के रूप में देखना चाहते हैं. 

भोजपुरी में गानों की रैपिंग का ट्रेंड काफी नया है और यह लोगों को काफी हद तक पसंद भी आ रहा है. 'भोजपुरी हिप हॉप' एल्बम के इस गाने के लिरिक्स को खुद एमी ने ही तेयारी किया है. एमी के इस गाने में उनके हेयर और ग्रीन चश्मा काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो वह भले ही भोजपुरिया स्टाइल में गाने गा रहे हैं, लेकिन उनकी स्टाइल बॉलीवुड रैपर को टक्कर देती नजर आ रही है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें