दिल थामकर देखें, एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ये वीडियो कयामत ढ़ाने को है तैयार
Advertisement

दिल थामकर देखें, एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ये वीडियो कयामत ढ़ाने को है तैयार

रानी का एक इंस्टा वीडियो रील वायरल हो रहा है, जो बेहद मदहोश करने वाला है. अभी -अभी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से डाला है. उनके इस कातिलाना वीडियो पर कमेंट की बाढ़ आ गई हैं. आप भी देखें रानी चटर्जी के मदहोश करने वाले अंदाज को.

रानी का एक इंस्टा वीडियो रील वायरल हो रहा है, जो बेहद मदहोश करने वाला है.

Patna: एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस पोस्ट में रानी चटर्जी फिल्म  'ना तुम जानो ना हम' के गाने को एक खास अंदाज में गुनगुना रही हैं. इस गाने में रानी चटर्जी का बोल्ड अंदाज फैंस को दिवाना बना दिया. इनके फैंस बार-बार इनके कातिल अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. पोस्ट डालते ही फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. वो लगातार इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee instagram) पर अपनी फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Rani Chatterjee ने 'Touch It' पर किया डांस, गाने पर मचा बवाल

एक बार फिर रानी का एक इंस्टा वीडियो रील वायरल हो रहा है, जो बेहद मदहोश करने वाला है. अभी -अभी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से डाला है. उनके इस कातिलाना वीडियो पर कमेंट की बाढ़ आ गई हैं. आप भी देखें रानी चटर्जी के मदहोश करने वाले अंदाज को. 
 

आपको बता दें कि रानी चटर्जी का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है, वो जब भी कोई नया पोस्ट या रील सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डालती हैं, डालते ही कंट्रोवर्सी हो जाती हैं. हालांकि रानी चटर्जी  को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि कहने वाले कहते रहेगें, उनका काम है कहना. रानी चटर्जी की फैंस फोलोइंग्स की तादाद काफी लम्बी है, और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वीडियो में  रानी फेमस 'टच इट' चैलेंज पर डांस कर रही हैं. वीडियो को कुछ दिन पहले शेयर किया था, जो अब वायरल हो रहा है. इसमें रानी चटर्जी गाने पर जबरदस्त डांस करते दिख रही हैं. रानी के वीडियो को देख फैंस खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं. 

 यह गाना ‘Touch It’ है, जिसे Busta Rhymes ने गाया है इस समय इंस्टाग्राम रील्स पर खूब धमाल मचा रहा है. ये सॉन्ग इंस्टाग्राम रील्स पर ट्रेंड बन चुका है, जिसपर कई सिलेब्रिटीज भी हिस्सा ले चुके हैं.

इधर एक्ट्रेस रानी चटर्जी  के गाने "दूधिया गोराई" वायरल हो रहा है. फिल्म  'श्रीमान श्रीमती' के गाने 'दूधिया गोराई'  गाने  10 लाख से ज्याद व्यूज मिल चुके हैं उसके स्टार कास्ट की बात करें तो आदित्य ओझा और रानी चटर्जी हैं, सोशल मीडिया पर खुब ट्रेंड हो रहे हैं. आप भी देखिये इन दोनों का वबाल अंदाज-

आपको बता दें कि गाना कुछ समय पहले विवादों में आ गया था. जब टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने कहा था कि 'जब उन्होंने उस गाने का मतलब समझा और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उस बारे में जिक्र किया तो कई लोगों ने उन्हें अप्रोच किया और कहा कि वो अपने इंस्टाग्राम रील्स डिलीट कर रहे हैं.' जूही ने कहा था कि ‘टच इट गाने’ के लिरिक्स और उसका मतलब बेहद अश्लील है. पोस्ट में जूही परमार ने बताया था कि वो गाने को सुन रही थीं और तभी लिरिक्स पर ध्यान दिया तो उनके होश उड़ गए. इसलिए उन्होंने अपील की लोग ऐसे विवादित और उत्तेजक लिरिक्स वाले गानों पर इंस्टाग्राम रील ना बने.  रानी चटर्जी का यह वीडियो सुर्खियां में हैं.

Trending news