मंदिर में साहिबा शेख, उस डर ने बना दिया रानी चटर्जी, जानें क्यों बदला भोजपुरी एक्ट्रेस ने नाम
Advertisement
trendingNow12340211

मंदिर में साहिबा शेख, उस डर ने बना दिया रानी चटर्जी, जानें क्यों बदला भोजपुरी एक्ट्रेस ने नाम

Rani Chatterjee Real Name: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के नाम बदलने के पीछे की बड़ी ही दिलचस्प स्टोरी है. उनका असली नाम तो साहिबा शेख है. मगर 20 साल पहले कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अपना नाम बदलना पड़ गया था. चलिए बताते हैं आखिर क्या था वो किस्सा.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उनकी फिल्में हों या गाने, हर कुछ फैंस को खूब पसंद आता है. इतना ही नहीं, उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी फैंस की नजर रहती हैं. वह उनकी फोटोज और रील को खूब पसंद करते हैं. क्या आप जानते हैं साहिबा शेख से रानी चटर्जी बनने का किस्सा. चलिए बताते हैं.

रानी चटर्जी का असली नाम
रानी जल्द ही 'ए बैड मैन बाबू', 'परिवार के बाबू', 'भाभी मां', 'नाचे दूल्हा गली-गली' और 'मेरा पति मेरा देवता है' में नजर आएंगी. बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है. सभी सरकारी दस्तावेजों में वो इसी नाम से पहचानी जाती हैं.

क्यों बदला रानी चटर्जी ने नाम
नाम बदलने के पीछे रानी चटर्जी का बड़ा ही दिलचस्प किस्सा है. साल 2004 में वह भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म का एक सीन मंदिर में शूट होना था। कथित तौर पर जब एक रिपोर्टर ने उनसे उनका नाम पूछा तब डायरेक्टर ने हंगामे से बचने के लिए उनका नाम बदलकर रानी चटर्जी बता दिया. 

बन गईं साहिबा शेख से रानी चटर्जी
बस उस दिन का दिन था और आज का दिन वह साहिबा शेख से रानी के नाम से ही मशहूर हो गईं. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों, जैसे 'दामाद जी', 'बंधन टूटे ना', 'त्योहार', 'दिलजले', 'फूल बनल अंगार', 'गंगा यमुना सरस्वती' और 'धड़केला तोहरा नाम करेजवा' में काम किया.

रानी के वीडियो
रानी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रानी चटर्जी रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देख ऐसा लगता है कि जैसे उन्होंने इसे फिल्म के शूटिंग के दौरान ही बनाया है. रानी ने सूट के साथ बालों की चोटी बनाई हुई है और कानों में छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं. हाथों में लाल रंग की चूड़ियां हैं और माथे पर बिंदी है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है.

इस एक्टर ने बचाई 1000 बच्चों की जान, हजारों को लिया गोद! करोड़ों का करते हैं दान-पुण्य, 'मिस इंडिया' हैं इनकी बीवी

 

वीडियो रानी बॉलीवुड सॉन्ग 'साथिया तुझको दीवाने ने चुन लिया' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह गाना अजय देवगन और काजल अग्रवाल की फिल्म 'सिंघम' का है, जिसे श्रेया घोषाल ने गाया है.

रानी चटर्जी का कामकाज
वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी को पिछली बार शो 'बेटी हमारी अनमोल' में देखा गया था. इसमें जूही असलम और प्रथम कुंवर लीड रोल में हैं. वह 'मस्तराम', 'वर्जिन भास्कर 2' और 'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं.

Trending news