महेश बाबू से मिल भावुक हुई उनकी 106 साल की फैन, देखिए दिल को छूने वाली तस्वीरें

महेश बाबू से एक महीला फैन उनसे मिलने सेट पर आई, जिनकी उम्र 106 है. इस महीला का नाम रेलांगी सत्यवती है, जो आंध्र प्रदेश के राजमंडरी की रहने वाली हैं.

महेश बाबू से मिल भावुक हुई उनकी 106 साल की फैन, देखिए दिल को छूने वाली तस्वीरें
महेश बाबू बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर के पति हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, महेश बाबू)

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके महेश बाबू के वैसे तो देशभर में कई फैन्स हैं, लेकिन आज हम उनके एक ऐसे फैन से आपको मिलवाने जा रहे हैं जिससे मिलकर खुद महेश बाबू भी सरप्राइज हो गए थे. हाल ही में महेश बाबू से एक महीला फैन उनसे मिलने सेट पर आई, जिनकी उम्र 106 है. इस महीला का नाम रेलांगी सत्यवती है, जो आंध्र प्रदेश के राजमंडरी की रहने वाली हैं. महेश बाबू से मिलने के बाद उनकी 106 साल की महीला फैन सेट पर ही भावुक गई.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, महेश बाबू)

महेश बाबू ने उस महीला के साथ समय बिताया और उनसे खूब बातें भी की. उन्होंने रेलांगी सत्यवती के साथ कई फोटो भी खींचवाए. इसके बाद महेश बाबू ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया, साथ ही रेलांगी सत्यवती के साथ अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की.  


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, महेश बाबू)

महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'ये बहुत ही आश्चर्यजनक है कि इस उम्र में भी कोई इतना प्यार कर सकता है. इस तरह का प्यार और स्नेह पाकर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. मेरे फैन्स के प्यार ने मुझे हमेशा अभिभूत किया है लेकिन मुझे आशीर्वाद देने के लिए आई 106 साल की रेलांगी सत्यवती ने मेरा दिल छू लिया है. मुझे खुशी है कि मैं उन्हें खुश कर सका. वैसे ईमानदारी की बात करूं तो मैं उनसे मिलकर ज्यादा खुश हुआ. भगवान की उन पर कृपा रहे.'


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, महेश बाबू)

बता दें, महेश बाबू बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर के पति हैं. साल 2000 में तेलुगू फिल्म 'वानसी' की शूटिंग के दौरान नम्रता की मुलाकात महेश बाबू से हुई थी. महेश बाबू, नम्रता से उम्र में तीन साल छोटे हैं. मगर कुछ साल बाद दोनों ने फरवरी, 2005 में शादी कर ली. उनके दो बच्चे हुए- गौतम और सितारा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.