BOX OFFICE पर 'हाउसफुल 4' ने पहले दिन ही बटोरे इतने करोड़, बनाया नया रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow1589677

BOX OFFICE पर 'हाउसफुल 4' ने पहले दिन ही बटोरे इतने करोड़, बनाया नया रिकॉर्ड

इसमें कोई डाउट नहीं कि फिल्म फुल ऑफ कॉमेडी है. शुरू से लेकर फिल्म के आखिरी तक आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. 

फिल्म 'हाउसफुल 4' कल (25 अक्टूबर) सिनेमाघरों में रिलीज हुई (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' कल (25 अक्टूबर) सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. 

fallback

अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है, जिससे साफ पता चल रहा है कि लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' ने पहले दिन कुल 18.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. बता दें, इसके साथ ही इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. दरअसल, कमाई के मामले में अब तक 'हाउसफुल' सीरीज की यह सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनकर उभरी है.

हाउसफुल: 9.32 करोड़ (2010) 
हाउसफुल 2: 12.19 करोड़ (2012)
हाउसफुल 3: 15.24 करोड़ (2016)
हाउसफुल 4: 18.50 करोड़ (2019) 

fallback

इसमें कोई डाउट नहीं कि फिल्म फुल ऑफ कॉमेडी है. शुरू से लेकर फिल्म के आखिरी तक आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा गर्ग के अलावा सभी सपोर्टिंग स्टार की अभिनय भी तारीफे काबिल हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news