राहुल, टीना और अंजलि....याद है, करण जौहर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को हुए 26 साल, बॉक्स ऑफिस पर तोड़ दिया था रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow12475445

राहुल, टीना और अंजलि....याद है, करण जौहर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को हुए 26 साल, बॉक्स ऑफिस पर तोड़ दिया था रिकॉर्ड

Khuch Khuch Hota Hai फिल्म को रिलीज हुए 26 साल हो गए हैं. इन 26 सालों में इस फिल्म का क्रेज लोगों के बीच वैसा का वैसे ही बना हुआ है. अंजलि, राहुल और टीना की केमिस्ट्री और जबरदस्त दोस्ती इतनी पसंद आई थी कि लोग अक्सर आज भी इस फिल्म को चाव से देखते हैं. वहीं अब करण जौहर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

कुछ कुछ होता है फिल्म

Khuch Khuch Hota Hai 26 Years: शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 26 साल हो गए हैं. ये फिल्म 16 अक्टूबर, 1998 में आई थी. इस दिन को और भी खास बनाने के लिए फिल्म मेकर करण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कई अनसीन फोटोज हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन
इस वीडियो के साथ करण जौहर ने एक कैप्शन भी लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस कैप्शन में लिखा- 'कूल नेक चेन, नियॉन शर्ट, पिंक हेड बैंड, केवल डांस के साथ समर कैंप, टूटते तारों की विश, बास्केटबॉल में धोखा, दोस्ती जो प्यार में बदल जाती है और ऐसे किरदार जो समय और उससे आगे भी जीते हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

बतौर निर्देशक पहली मूवी
इसके साथ ही करण ने 1998 की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के 26 साल पूरे होने पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया. करण ने कहा- 'एक निर्देशक के तौर पर ये मेरी पहली फिल्म, जो सेट पर सबसे बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ, आपके पहले दिन के उस एहसास को जीवित रखता है...26 साल बाद भी.' करण जौहर के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. 

करवाचौथ पर ऐसा गुनाह कर गईं इस टॉप एक्टर की वाइफ, आज भी होता है पछतावा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

डीपफेक का शिकार होने के बाद रश्मिका मंदाना का बड़ा फैसला, अब साइबर क्राइम वालों की नहीं है खैर

कई अवॉर्ड मिले
'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे. वहीं, सलमान खान गेस्ट रोल में थे. इस फिल्म ने कई अवॉर्ड जीते, जिसमें बेस्ट पॉपुलर फिल्म  का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी शामिल है. इसके साथ ही फिल्म ने 8 फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते, जिसमें करण जौहर को बेस्ट डायरेक्टर, शाहरुख को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था. वहीं रानी मुखर्जी इस फिल्म में टीना के किरदार के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रही थीं, जिसने बेस्ट को एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. 

 

इनपुट- एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news