पहले दिन के मुकाबले BOX OFFICE पर दूसरे दिन आधी हुई 'बाटला हाउस' की कमाई
Advertisement

पहले दिन के मुकाबले BOX OFFICE पर दूसरे दिन आधी हुई 'बाटला हाउस' की कमाई

पिछले कुछ सालों से जॉन का झुकाव देशभक्ति फिल्मों की तरफ ही नजर आ रहा है. 

'बाटला हाउस' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 14.50 करोड़ रुपये बटोरे थे (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाटला हाउस' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वाली इस फिल्म को दूसरे दिन काफी बड़ा झटका मिला है. हालांकि निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं. एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, लेकिन फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन के मुकाबले 50 प्रतिशत नीचे चला गया है. 

यहां पढ़ें फिल्म का रिव्यू

fallback

'बॉक्स ऑफिस इंडिया' के अनुसार जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जहां कुल 14.50 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही थी, वहींस दूसरे दिन इस फिल्म के हाथ महज 7.25 करोड़ ही लगे हैं. इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में कुल 21.75 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है.  पिछले कुछ सालों से जॉन का झुकाव देशभक्ति फिल्मों की तरफ ही नजर आ रहा है. इससे पहले भी वह 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं. 

fallback

बता दें, 19 सितंबर, 2008 को जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कइयों ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म बनाई है. फिल्म में जॉन अब्राहम 'संजीव कुमार यादव' और रवि किशन 'के के' की भूमिका में हैं, जो दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के ऑफिसर हैं. फिल्म में संजीव कुमार यादव की पत्नी नंदिता कुमार का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया है. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म में हर एक कलाकार ने अपनी-अपनी भूमिका के साथ इंसाफ किया है.  

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news