इस 'संजू' को रोक पाना है मुश्किल, चौथे दिन भी बनाया कमाई का जबरदस्‍त रिकॉर्ड
Advertisement

इस 'संजू' को रोक पाना है मुश्किल, चौथे दिन भी बनाया कमाई का जबरदस्‍त रिकॉर्ड

पहले ही दिन इस साल की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाते हुए इस फिल्‍म ने 34.75 करोड़ की कमाई की. वहीं वीकेंड पर यानी शनिवार को 38.60 और रविवार को 46.71 करोड़ की शानदार कलेक्‍शन इस फिल्‍म ने की.

इस 'संजू' को रोक पाना है मुश्किल, चौथे दिन भी बनाया कमाई का जबरदस्‍त रिकॉर्ड

नई दिल्‍ली: रणबीर कपूर और निर्देशक राजकुमार हिरानी की जोड़ी पहली बार फिल्‍म 'संजू' में साथ नजर आई है और अपनी पहली ही फिल्‍म में इस जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. इस फिल्‍म से वैसे तो काफी उम्‍मीदें थीं लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर मिल रही सफलता ने इस फिल्‍म को ब्‍लॉकबस्‍टर बना दिया है. पहले ही दिन इस साल ओपनिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली इस फिल्‍म ने सोमवार को भी शानदार कमाई करते हुए महज चार दिनों में 145 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. न कोई त्‍योहार और न ही कोई स्‍पेशल वीकेंड, लेकिन फिर भी 'संजू' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है.

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार पहले ही दिन इस साल की सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाते हुए इस फिल्‍म ने 34.75 करोड़ की कमाई की. वहीं वीकेंड पर यानी शनिवार को 38.60 और रविवार को 46.71 करोड़ की शानदार कलेक्‍शन इस फिल्‍म ने की. लेकिन सोमवार जैसे बिजी दिन भी इस फिल्‍म ने 25.35 करोड़ की कमाई कर ली है और अभी तक इंडिया में इस फिल्‍म का बिजनेस 145.41 करोड़ पहुंच गया है.

संजू' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इस फिल्‍म के साथ ही उन्‍होंने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशक हैं. फिल्‍म की कहानी संजय दत्त की जिंदगी पर है और उनके स्‍टार बनने से लेकर उनके जेल जाने और जिंदगी के लगभग हर उतार-चढ़ाव को दिखाती है. रणबीर कपूर एक शानदार एक्‍टर हैं और उन्‍होंने इस फिल्‍म से यह साबित कर दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news