'ये जवानी है दीवानी' के 7 साल पूरे, Deepika Padukone के शेयर करते ही वायरल हुईं ये PICS
Advertisement
trendingNow1689051

'ये जवानी है दीवानी' के 7 साल पूरे, Deepika Padukone के शेयर करते ही वायरल हुईं ये PICS

इस अवसर पर दीपिका ने इस फिल्म के लिए सबसे पहले शूट की गईं कुछ पोस्टर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को 7 साल पूरे हो गए हैं. वहीं इस अवसर पर दीपिका ने इस फिल्म के लिए सबसे पहले शूट की गईं कुछ पोस्टर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. दीपिका और रणबीर की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं, दूसरी ओर इस फिल्म के निर्माता करण जौहर भी भावुक हो गए. करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म के सात साल पूरे होने पर इस खुशी का जश्न मना रहे हैं. वीडियो में हम फिल्म के कुछ दृश्य देख सकते हैं. वहीं बैकग्राउंड में 'ये जवानी है दीवानी' के टाइटल ट्रैक का इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक भी बज रहा है. वीडियो में लिखा है, "'ये जवानी है दीवानी' के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए."

fallback

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिट फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दोस्ती, ड्रामा पर आधारित फिल्म में दीपिका ने नैना तलवार का किरदार निभाया था, जो पढ़ाकू रहती है. वहीं रणबीर ने कबीर की भूमिका निभाई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news