Kareena Kapoor के घर पास हुआ बड़ा हादसा, VIDEO देख फैंस परेशान!
Advertisement

Kareena Kapoor के घर पास हुआ बड़ा हादसा, VIDEO देख फैंस परेशान!

Kareena Kapoor Khan: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां निकलती दिख रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जोड़ों में शुमार है. दोनों के साथ उनके बच्चों की फैंस फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. इस परिवार को चाहने वालों के लिए आज का दिन थोड़ा टेंशन वाला रहा है. क्योंकि करीना के घर के सामने एक हादसा हो गया है. 

फायर ब्रिगेड की लगी लाइन 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें काफी रफ्तार से कई सारी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां निकलती दिख रही हैं. ये वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने जानकारी दी है कि करीना के घर के सामने वाली बिल्डिंग में आग लग गई है.  

फैंस को सता रही एक्ट्रेस की चिंता 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक बिल्डिंग में ऊपर के कुछ फ्लोर आग की चपेट में हैं. इस वीडियो को देखने के बाद से लगातार ही करीना और सैफ के फैंस के कमेंट आ रहे हैं. वह बोल रहे हैं कि भगवान उनके फेवरेट को सेफ रखें हैं, इसके लिए वह ऊपरवाले के शुक्रगुजार हैं. कुछ लोग मांग रहे हैं कि काश किसी की जान का नुकसान ना हुआ हो. वहीं कुछ लगातार इस घटना अपडेट जानना चाह रहे हैं. 

इस फिल्म में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सैफ और करीना काम में काफी व्यस्त हैं. सैफ और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' हाल ही में रिलीज हुई है. वहीं करीना की 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है. 

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: काव्या करेगी शाह हाउस पर कब्जा, वनराज के साथ सब खाएंगे दर-दर की ठोकरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news