सनी लियोनी की एक गलती की वजह से परेशान हुआ यह शख्स, धड़ाधड़ आ रहे हैं लोगों के कॉल
Advertisement
trendingNow1556918

सनी लियोनी की एक गलती की वजह से परेशान हुआ यह शख्स, धड़ाधड़ आ रहे हैं लोगों के कॉल

दरअसल, फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में एक डायलॉग में सनी लियोनी एक फोन नंबर बोलती हैं. शायद उस समय फिल्म की पूरी कास्ट को नहीं पता होगा कि यह नंबर जिसका भी होगा, उस पर क्या गुजरेगी. 

सनी लियोनी आज कल छोटे पर्दे पर ज्यादा सक्रिय नजर आ रही हैं (फोटो साभारः सनी लियोनी, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी काफी दिनों बाद फिल्म 'अर्जुन पटियाला' से बड़े पर्दे पर नजर आईं, क्योंकि आज कल वह छोटे पर्दे पर ज्यादा सक्रिय नजर आ रही हैं. वहीं, सनी की एक छोटी सी गलती ने एक शख्स को परेशान करके रखा हुआ है. दरअसल, फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में एक डायलॉग में सनी लियोनी एक फोन नंबर बोलती हैं. शायद उस समय फिल्म की पूरी कास्ट को नहीं पता होगा कि यह नंबर जिसका भी होगा, उस पर क्या गुजरेगी. असल में यह नंबर मौर्या एनक्लेव इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति का है. जो प्राईवेट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव है.

fallback

इनके पास पिछले दो से तीन दिनों से कई अश्लील और अभ्रद्र भाषा बोलने वाले लोगों के फोन आ रहे हैं. इन फोन कॉल से परेशान होकर रविवार रात मौर्या एनक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी के अनुसार, शिकायकर्ता पीतमपुरा इलाके में रहने वाले पुनीत अग्रवाल ने मौर्या एनक्लेव पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हिन्दी फिल्म अर्जुन पटियाला में अभिनेत्री सनी लियोनी एक फोन नंबर बताती हैं, जिसको वह अपना फोन नंबर बताती हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म टी सीरिज और मैडॉक फिल्म के अंतर्गत भूषण कुमार और दिनेश विजन ने प्रस्तुत की है और डायरेक्टर रोहित जुगराज हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को फिल्म सिनेमा हॉल पर रिलीज हुई है. तभी से उसके पास तीन सौ से ज्यादा फोन कॉल रात-दिन आ रहे हैं.

fallback

उन्होंने बताया कि कॉलर से जब वह नंबर मिलने की बात पूछ रहे हैं तो उनको एक ही जवाब मिल रहा है. फिल्म में सनी लियोनी यह नंबर बताती है. कॉलर हर बार सनी लियोनी से मिलने की बात कर रहा है. जिनको वह बता रहा है कि यह नंबर उसका है, नाकि सनी लियोनी का. जिसके बाद कॉलर अश्लील और अभ्रद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. आलम यह हो गया है कि ऑफिस में भी हर एक मिनट बाद शिकायतकर्ता का फोन बज रहा है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news