Ira Khan-Nupur Shikhare के वेडिंग फंक्शन में 'बचना ए हसीनो' पर जमकर नाचे आमिर खान; दूल्हे राजा ने दुल्हनिया को लगाया गले
Advertisement
trendingNow12053909

Ira Khan-Nupur Shikhare के वेडिंग फंक्शन में 'बचना ए हसीनो' पर जमकर नाचे आमिर खान; दूल्हे राजा ने दुल्हनिया को लगाया गले

Aamir Khan Video: आमिर खान की बेटी आयरा खान और दामाद नुपुर शिखरे के वेडिंग फंक्शन्स से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आमिर खान वीडियो में बचना ए हसीनों पर झूमकर नाचते नजर आ रहे हैं. 

आमिर खान की बेटी आयरा की शादी

Aamir Khan Daughter Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की रजिस्टर्ड वेडिंग के बाद डेस्टिनेशन वेडिंग के सभी फंक्शन्स अब खत्म हो गए हैं. आयरा (Ira Khan) की ग्रैंड वेडिंग फंक्शन्स की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) समेत पूरा परिवार जश्न में डूबा नजर आ रहा है. आमिर खान के साथ-साथ उनकी दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी आयरा की शादी के फंक्शन्स में खूब एन्जॉय कर रही हैं. वायरल फोटो-वीडियोज के बीच आयरा की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुपरस्टार कुर्ता-पजामा पहने बचना ए हसीनो पर झूमकर नाचते नजर आ रहे हैं.  

बेटी की शादी के सभी फंक्शन खूब एन्जॉय कर रहे आमिर खान!

आमिर खान (Aamir Khan Daughter) की बेटी की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन्स 7 जनवरी से शुरू हुए थे, जिसके बाद से लगातार आमिर खान और उनकी फैमिली की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. जिनमें आमिर कभी नाचते और कभी गाते नजर आए हैं. लेकिन अब जो आमिर खान का वीडियो सामने आया है उसमें सुपरस्टार ट्रेडिशनल आउटफिट पहने डांस फ्लोक पर अपने डांस का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. वायरल क्लिप में आमिर खान दोस्तों और परिवार के साथ बचना ए हसीनो और गुरु रंधावा के गाने 'कौन नचदी' पर जमकर नाचते और झूमते नजर आ रहे हैं.  

नुपुर ने आयरा के लिए दी स्पेशल परफॉर्मेंस

आमिर खान के साथ-साथ नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) और आयरा खान के भी कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में नुपुर शिखरे स्टेज पर दिल चाहता है फिल्म के गाने वो लड़की है कहां पर डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ एक अन्य वीडियो में नुपुर शिखरे अपनी वाइफ के सामने खड़े तुम हो तो सॉन्ग पर परफॉर्म करते और फिर इमोशनल होकर आयरा को गले लगाते दिख रहे हैं. 

बता दें, आयरा और नुपुर (Ira and Nupur Wedding) ने 3 जनवरी को मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, इसके बाद आमिर समेत पूरी फैमिली 5 जनवरी को उदयपुर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आ गई थी. 

Trending news