Bollywood Star Kids: सुपरस्टार की बेटी होना इस स्टार किड को खूब पड़ा भारी! बोलीं- जिस फैमली में बड़ी हुई...
Advertisement
trendingNow11776318

Bollywood Star Kids: सुपरस्टार की बेटी होना इस स्टार किड को खूब पड़ा भारी! बोलीं- जिस फैमली में बड़ी हुई...

Ira Khan on Mental Health: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान ने एक बार फिर से मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात की है. ईरा खान का कहना है कि स्टारकिड होना मेंटल हेल्थ पर असर डालता है.

इरा खान

Ira Khan on Depression Reasons: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) एक स्टार किड होने के नाते अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. लेकिन इस बार इरा खान ने मेंटल हेल्थ पर अपने विचार रख सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. इरा खान का कहना है कि जिस तरह की फैमिली में वह बड़ी हुई हैं उसका उनकी मानसिक स्थिति पर असर हुआ है. साथ ही इरा खान (Ira Khan Mental Health) ने कहा बतौर स्टार किड वह हमेशा लाइमलाइट में रहीं और उनके अनुसार, इस चीज ने उनकी जिंदगी पर गहरा असर छोड़ा है और चीजों को बुरा बनाया है. 

स्टार किड होने पर इरा खान को हुआ नुकसान!

इरा खान (Ira Khan Instagram) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है. जहां इरा ने कहा- डिप्रेशन का कोई एक कारण नहीं होता है. यह आप जिस माहौल में रहते हैं, उस अनुसार आपकी पर्सनैलिटी बन जाती है. यह कहना बहुत बचकाना होगा कि मैं जिस फैमिली में बड़ी हुई हैं, उसने मेरी मानसिक स्थिति पर कोई असर नहीं छोड़ा है. जो भी चीजें जिंदगी में हुईं, वह हुईं. तो हां 100 परसेंट फैमिली का हिस्सा होना, मेरी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ा है. कुछ तरह से इसने मेरी मदद की और कुछ तरह से मेरी मदद नहीं की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर खान की बेटी हुई थीं क्लिनिकल डिप्रेशन का शिकार!

इरा खान (Ira Khan Depression) ने अपने क्लिनिकल डिप्रेशन फेज के बारे में बात करते हुए बताया- उनके पास असरदार ट्रीटमेंट कराने के लिए फाइनेंशियल रिसोर्सेज थे और ध्यान रखने के लिए लोग भी थे. इरा खान ने कहा- डिप्रेशन और डर ने उन्हें अपाहिज बना दिया था. इरा खान ने फिर बताया इसी तरह से डर से जूझ रहे लोगों के लिए उन्होंने फिर साल 2021 में अगस्तू फाउंडेशन बनाया था. इरा ने साथ ही कहा, लेकिन वह करीब ड़ेढ़ साल तक इस फाउंडेशन के लिए कुछ नहीं कर पाईं क्योंकि साल 2022 जुलाई तक वह खुद डिप्रेशन का शिकार थीं...!

Trending news