Aamir Khan की इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म से होगी वापसी! SS Rajamouli संग हुई डील पक्की?
Advertisement

Aamir Khan की इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म से होगी वापसी! SS Rajamouli संग हुई डील पक्की?

Aamir Khan in SS Rajamouli Film: आमिर खान की एक बार फिर से वापसी को लेकर कई खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान जल्द ही एसएस राजामौली की नई फिल्म SSMB 29 में दिखाई दे सकते हैं. 

आमिर खान

Aamir Khan Upcoming Movie: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) एक लंबे ब्रेक के बाद वापसी की तैयारियां कर रहे हैं. ऐसे में हर दिन आमिर खान की धमाकेदार कमबैक को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में सामने आई नई रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान ने अपने कमबैक के लिए एसएस राजामौली (SS Rajamouli) जैसे दिग्गज फिल्ममेकर के साथ हाथ मिलाया है. कहा जा रहा है कि, आमिर खान एक टॉलीवुड फिल्म में सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ नजर आने वाले हैं और यह फिल्म एसएसएमबी 29 हो सकती है. 

क्या टॉलीवुड की राह पर निकले आमिर खान?

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद आमिर खान (Aamir Khan Movies) ने एक्टिंग से ब्रेक की अनाउंसमेंट कर दी थी. आमिर खान का कहना था, वह एक लंबे समय से काम कर रहे हैं अब फैमिली को टाइम देना चाहते हैं. लेकिन अब काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि आमिर खान फिर से वापसी करने वाले हैं और वह इस बार टॉलीवुड में अपना धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू (Mahesh Babu New Film) की फिल्म में आमिर खान विलेन बनकर धमाका करते हुए नजर आएंगे. 

पैन वर्ल्ड मूवी होगी SSMB 29!

सुपरस्टार महेश बाबू और एसएस राजामौली (SS Rajamouli New Movie) की जोड़ी पहली बार SSMB 29 में बनने जा रही है. वहीं अगर इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan Upcoming Films) की एंट्री होती है तो यह फिल्मी फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो साथ ही नॉर्थ-साउथ के अलावा पूरी दुनिया को इंडियन सिनेमा से जोड़ने के लिए एसएस राजामौली फिल्म में कई ऐसे ट्वीस्ट एंड टर्न डाल सकते हैं जो SSMB 29 को आरआरआर (SS Rajamouli RRR) की तरह वर्ल्ड लेवल पर कामयाबी और पहचान दिला सके.

Trending news