Aamir Khan: 'कभी पैसे नहीं थे उनके पास...', जब पिता को याद करके छलके आमिर खान के आंसू
Advertisement

Aamir Khan: 'कभी पैसे नहीं थे उनके पास...', जब पिता को याद करके छलके आमिर खान के आंसू

Aamir Khan Interview: आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे, लेकिन उन्हें फिर भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था. जिसे याद कर एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान के आंसू छलक पड़े थे. 

Aamir Khan

Aamir Khan in News: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आमिर खान (Aamir Khan), एक्टर बनने से पहले से फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं. आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन एक जाने-माने प्रोड्यसर थे. प्रोड्यूसर का बेटा होने की वजह से इंडस्ट्री में आमिर को लेकर ऐसी इमेज थी कि वह खूब लैविश लाइफ जीते होंगे...लेकिन ऐसा नहीं था. आमिर खान ने यह खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था और पिता की आर्थिक तंगी को याद करके मिस्टर परफेक्शनिस्ट के आंसू भी छलक पड़े थे. 

जब आमिर खान के छलके आंसू

आमिर खान (Aamir Khan Interview) ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था, जो एक बार भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने बचपन और पिता की आर्थिक तंगी को याद किया था. जहां आमिर ने बताया था कि उनके पास स्कूल की फीस तक देने के पैसे नहीं थे. और तब लोग सोचते थे कि वह प्रोड्यूसर के बेटे हैं तो लैविश लाइफ जीते होंगे. आमिर ने कहा था- 'मेरे पिता एवरेज से ऊपर के प्रोड्यूसर थे. उनकी फिल्में काफी चली भी हैं लेकिन उनको बिजनेस करना बिल्कुल नहीं आता था.' 

रणबीर से सलमान तक, लाखों देकर बाल कटवाते हैं ये स्टार्स! 

आमिर खान ने देखे हैं आर्थिक तंगी के दिन!

आमिर खान (Aamir Khan Movies) ने इंटरव्यू में कहा था- 'जो चीज हमें ज्यादा परेशान करती थी, वह थी हमारे पिता को देखना. वह बहुत सिंपल थे, उन्हें शायद बिजनेस का सेंस नहीं था कि उन्हें उन्हें इतने सारे कर्ज नही लेने चाहिए थे. होता यह था कि जब फिल्में चलती थीं तो ब्लैक मार्केटिंग होती थी...ऐसे में प्रोड्यूसर्स को आधे समय तक का हिसाब-किताब नहीं मिल पाता था.' आमिर ने साथ ही कहा था- 'कभी कभी फिल्में चलती थीं, लेकिन प्रोड्यूसर को डिस्ट्रीब्यूटर से उनका हक नहीं मिलता था. ऐसा बहुत होता था. उनकी फिल्में चलती थीं, लेकिन मुझे नहीं पता...उनके पास पैसा कभी नहीं था...' आमिर खान इंटरव्यू में यह भी बताते हैं कि उनके पैरेंट्स चाहते थे कि वह डॉक्टर, इंजिनियर या सीए बनें...आमिर अपने माता-पिता के बारे में बात करते-करते रो देते हैं. 

'फिल्म चलती है तो पता नहीं कितने लोग होते हैं खुश...', बॉलीवुड की एकता पर अब कृति सेनन का शॉकिंग बयान  

Rihanna के कॉन्सर्ट में रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल के साथ कभी नाचती तो कभी मुस्कुराती दिखीं श्रद्धा कपूर, Video वायरल

Trending news