चक्रवात मिचौंग में घंटों फंसे रहे आमिर खान, एक्टर विष्णु विशाल संग फोटो मिनटों में वायरल
Advertisement
trendingNow11996020

चक्रवात मिचौंग में घंटों फंसे रहे आमिर खान, एक्टर विष्णु विशाल संग फोटो मिनटों में वायरल

Aamir Khan चक्रवात मिचौंग में फंस गए थे. घंटों बाद एक्टर का रेस्क्यू किया गया. अब एक्टर की साउथ एक्टर विष्णु के साथ फोटो वायरल हो रही है जिसमें ये दोनों सेल्फी लेते नजर आए.

आमिर खान और विष्णु विशाल

Cyclone Michaung: चक्रवात मिचौंग ने चेन्नई में तबाही मचा दी है. हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर इस भीषण तूफान और मूसलाधार बारिश की कई फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें साफ नजर आ रहा है कि इस तूफान ने लोगों का जीवन किस तरह से प्रभावित किया है. इस बीच सोशल मीडिया पर आमिर खान (Aamir Khan) की चेन्नई से फोटो सामने आई है. आमिर खान भी इस चक्रवाती तूफान में फंस गए थे जिसके बाद उन्हें रेस्क्यू किया गया.

विष्णु विशाल ने किया खुलासा
साउथ एक्टर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने सोशल मीडिया दो तस्वीरें शेयर की. एक फोटो में वो यात्रियों को बचाने के लिए नाव थी तो दूसरी फोटो में उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) नजर आ रहे हैं. 

लिखा ये कैप्शन
विष्णु विशाल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'फंसे हुए हमारे जैसे लोगों की मदद करने के लिए फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट का शुक्रिया. करापक्कम में बचाव अभियान शुरू हो गया है. 3 नाव पहले से काम कर रही हैं. ऐसे में तमिलनाडु सरकार ने शानदार काम किया.'

 

 

उद्योग मंत्री ने की आमिर खान की तारीफ
राज्य उद्योग मंत्री डॉ टीआरबी राजा ने बचाव के लिए लिखा- 'तारीफ के लिए शुक्रिया विष्णु विशाल. कृपया अपने बगल वाले सज्जन को इतने अच्छे इंसान होने के लिए धन्यवाद दें. सरप्राइज करने वाली बात है कि उन्होंने बचाव के लिए किसी भी तरह की कोशिश नहीं की.'

चेन्नई शिफ्ट हुए थे आमिर खान
दरअसल, आमिर खान ने अक्टूबर, 2023 में चेन्नई शिफ्ट होने का फैसला किया था. आमिर की मां चेन्नई में एक प्राइवेट मेडिकल फैसिलिटी की देखरेख में थीं. एक्टर के करीबी सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि इस वक्त वो अपनी मां के करीब रहना चाहते थे. सूत्रों की मानें तो एक्टर ने मेडिकल सेंटर के पास होटल में रहने का प्लान है ताकि वो जरूरत पड़ने पर तुरंत आ सकें.

Trending news