Darsheel Safary Comeback: बॉलीवुड में वापसी को तैयार 'तारे जमीं पर' के ईशान, नहीं मांगेंगे Aamir Khan से काम!
Advertisement

Darsheel Safary Comeback: बॉलीवुड में वापसी को तैयार 'तारे जमीं पर' के ईशान, नहीं मांगेंगे Aamir Khan से काम!

Darsheel Sarafy Comeback News: दर्शील सफारी को आमिर खान की फिल्म से ही ब्रेक मिला था. लेकिन अब दर्शील ने कह दिया है कि वो आमिर से काम नहीं मांगेंगे. दर्शील के इस बयान को सुनकर हर कोई हैरान है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Darsheel Safary on Aamir Khan:15 साल पहले रिलीज तारे जमीं पर (Taare Zameen Par) फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. बीमारी से जूझ रहे एक बच्चे की इमोशनल जर्नी ने हर किसी की आंखों में आंसू ला दिए थे. इस फिल्म, फिल्म में स्टार कास्ट का काम, कहानी सब कुछ लोगों के जहन में उतर गई थी. 2007 में रिलीज हुई इस मूवी में ईशान अवस्थी (Ishaan Avasthi) नाम के बच्चे का किरदार दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने निभाया था जिन्हें काफी पसंद किया गया. हालांकि इसके बाद दर्शील ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और वो काफी सालों से पर्दे पर नजर नहीं आए हैं लेकिन अब वो एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में दर्शील सफारी ने अपनी वापसी पर बात की. उन्होंने कहा कि काफी समय तक उन्होंने कैमरे को मिस किया लेकिन वो उस वक्त पढ़ाई और अपनी कॉलेज लाइफ को इन्जॉय करना चाहते थे लिहाजा एक ब्रेक लिया क्योंकि उन्होंने तभी से एक्टिंग शुरू कर दी थी जब वो महज चौथी क्लास में थे. लेकिन कॉलेज में वो प्ले में हिस्सा लेते रहे और अब बॉलीवुड में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हालांकि इस दौरान उन्होंने चौंकान वाली बात भी कही. उनके मुताबिक वो कभी भी आमिर खान से काम नहीं मांगेंगे. 

आमिर खान की फिल्म से ही मिला था ब्रेक
खास बात ये है कि दर्शील सफारी को आमिर खान की फिल्म से ही ब्रेक मिला था. लेकिन अब दर्शील ने कह दिया है कि वो आमिर से काम नहीं मांगेंगे और इसके पीछे वजह ये है कि उन्हें काम मांगने में शर्म आती है. क्योंकि काम मांगना नहीं कमाना चाहिए. उन्होंने बताया कि काम मांगना मतलब शॉर्टकट. और वो शॉर्टकट नहीं बल्कि लर्निंग लेना चाहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

दर्शील अब बॉलीवुड में आने के लिए फिर से तैयार हैं हालांकि वो कैसे वापसी कर रहे हैं इस पर उन्होंने कोई बात नहीं की.        

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news