close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान की बेटी ईरा एक्टिंग से नहीं, बल्कि निर्देशन से करने जा रही हैं डेब्यू

ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है.

आमिर खान की बेटी ईरा एक्टिंग से नहीं, बल्कि निर्देशन से करने जा रही हैं डेब्यू
मुंबई में नाटक के लिए प्रैक्टिस जल्द ही शुरू होगा (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, ईरा खान)

नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी ईरा खान अपने निर्देशन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिड्स मेडिया' के साथ करेंगी. इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है. मुंबई में नाटक के लिए प्रैक्टिस जल्द ही शुरू होगा. ईरा ने कहा, "कोई विशेष कारण नहीं है कि मैंने थिएटर से शुरू करने का फैसला किया. मुझे थियेटर से प्यार है, यह जादुई है, प्रौद्योगिकी की दुनिया में भी यह अपने शास्त्रीय रूप में है, यह बहुत वास्तविक और भौतिक है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

वहीं, इन दिनों ईरा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, ईरा ने अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. हालांकि ईरा के इस पोस्‍ट में उनका कैप्‍शन थोड़ी चिंता पैदा करने वाला है. 

अपने इस फोटो के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन दिया है, 'सब कुछ ठीक हो जाएगा...' इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस भी थोड़ी टेंशन में आ गए हैं. दरअसल तस्वीर में ईरा ने बेहद ही संवेदात्मक हैशटैग का इस्तेमाल किया है जैसे कि हैशटैग इक्सिजटेनशियल क्राइसिस (अस्तित्व संबंधी संकट). इस तस्वीर में मिशाल ईरा को पीछे से जकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें