Aashiqi Actor Rahul Roy: सुपर हिट आशिकी के हीरो का हो गया है यह हाल, देख कर पहचानना हुआ मुश्किल
Advertisement
trendingNow11367413

Aashiqi Actor Rahul Roy: सुपर हिट आशिकी के हीरो का हो गया है यह हाल, देख कर पहचानना हुआ मुश्किल

Rahul Roy New Film: यूं तो राहुल रॉय का बॉलीवुड में लंबा करियर है, लेकिन उन्हें पहचान और शोहरत भट्ट कैंप की फिल्मों में मिली. इसके अलावा ज्यादातर उनकी फिल्में कब आई-गईं लोगों को पता नहीं चला. वह खुद को फिर से जमाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं.

 

Aashiqi Actor Rahul Roy: सुपर हिट आशिकी के हीरो का हो गया है यह हाल, देख कर पहचानना हुआ मुश्किल

Women Centric Films: करीब 22 साल पहले अपनी डेब्यू फिल्म आशिकी (1990) से पूरे देश के युवाओं के दिल पर छा जाने वाले राहुल रॉय की नई फिल्म में उनका लुक देख कर आप हैरान रह जाएंगे. खूबसूरत मॉडल की तरह दिखने वाले राहुल को करीब दो साल पहले ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और लंबे समय तक बिस्तर पर रहने के बाद वह एक बार फिर फिल्मों में दिखने के लिए तैयार हैं. लेकिन फिल्म के फर्स्ट लुक में उनकी तस्वीर देख कर फैंस चौंक गए हैं. राहुल की अगली फिल्म है, अनोखी-द जर्नी ऑफ अ वूमन. यह एक वीमन सेंट्रिक फिल्म है.

सौतेली मां की कहानी
निर्देशक संजय कुमार सिन्हा की फिल्म एक ऐसी मां की कहानी है, जो अपने सौतेले बेटे के लिए अपनी जान की बाजी लगाने के लिए तैयार रहती है. राहुल के अनुसार यह अलग तरह के सिनेमा का दौर है और ऐसे में अनोखी स्त्री को नए रूप में पेश करती है. भारतीय समाज में आम तौर पर सौतेली मां की एक खास छवि बनी हुई है, लेकिन क्या वाकई वही सच है. क्या सौतेली मां निष्ठुर और खुदगर्ज होती है. फिल्म में राहुल रॉय के अपोजिट कशिश दुग्गल और कल्पना शाह नजर आएंगी. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है.

ब्रेन स्ट्रोक के बाद वापसी
जनवरी 2021 में राहुल रॉय जब कारगिल में फिल्म एलएसीः लाइव द बैटल इन कारगिल की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. तब उन्हें कारगिल से हवाई जहाज में जम्मू और वहां से मुंबई लाया गया था. इस दौर में बहन ने उनकी देखभाल की और वह स्वस्थ होकर शूटिंग पर लौट चुके हैं. ब्रेन स्ट्रोक की वजह से उन्हें बोलने में समस्या आ रही थी मगर अब वह इससे उबर चुके हैं. आशिकी के बाद राहुल को भट्ट कैंप की जुनून (1992) और फिर तेरी कहानी याद आई (1993) से सुर्खियां मिली थी. साल 2000 आते-आते वह लगातार दिख रहे थे मगर फिर धीरे-धीरे उनकी फिल्में कम हो गईं. बीच में उन्होंने कुछ टीवी सीरियल भी किए. साल 2006 में वह टीवी पर रीयलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन में वापस लोगों के बीच लौटे और विनर बने. मगर फिल्मों में उनका करियर रफ्तार नहीं पकड़ सका.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news