अभिषेक बच्चन ने क्यों लाइक किया था डिवोर्स वाला पोस्ट? ऐश्वर्या राय से जुड़ा नया कनेक्शन आया सामने
Advertisement
trendingNow12344492

अभिषेक बच्चन ने क्यों लाइक किया था डिवोर्स वाला पोस्ट? ऐश्वर्या राय से जुड़ा नया कनेक्शन आया सामने

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्टकर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक पोस्ट लाइक किया था, जो तलाक को लेकर था. अंबानी परिवार के फंक्शन्स में ऐश्वर्या राय के बच्चन परिवार से अलग जाने के बाद अभिषेक के इस पोस्ट ने आग में घी का काम किया था, लेकिन अब अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को लाइक करने के पीछे एक नई थ्योरी सामने आई है, जिसका कनेक्शन ऐश्वर्या राय से जुड़ा हुआ है.

आखिर क्या है तलाक के पोस्ट को लाइक करने के पीछे की असली वजह?

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में तलाक की कठिनाइयों और ग्रे तलाक की बढ़ती प्रवृत्ति पर चर्चा करने वाले एक सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था. अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को लाइक करने के बाद से अफवाहें उड़ने लगी थीं किउनके और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि, Reddit पर एक फैक्ट जांच ने इस मामले की पूरी पोल-पट्टी खोलकर रख दी है.

हॉक-आइड रेडिटर्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस पोस्ट को लाइक किया, क्योंकि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के करीबी दोस्त डॉ. जिराक मार्कर के इनपुट शामिल थे. डॉ. जिराक और ऐश्वर्या राय (Abhishek Bachchan) लंबे समय से दोस्त रहे हैं और कई साल पहले फारूक शेख के साथ शो 'जीना इसी का नाम है' में भी उनके साथ दिखाई दिए थे. 

चाय की दुकान पर धोए बर्तन, एक फिल्म ने पलटी किस्मत, ऑस्कर नॉमिनेशन तक कर लिया हासिल

अभिषेक बच्चन ने लेखिका हीना खंडेलवाल के डिवोर्स पोस्ट को किया था लाइक
इस पोस्ट को लेखिका हीना खंडेलवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस पोस्ट में एक तस्वीर के साथ लिखा था, ''जब प्यार आसान होना बंद हो जाता है.  जिन जोड़ों की शादी हो चुकी है वे अब अलग हो रहे हैं. किस चीज ने उन्हें इस निर्णय के लिए प्रेरित किया और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं?'' तस्वीर को बढ़ते तलाक के मामलों पर लेख के कैप्शन के साथ शेयर किया गया था.

The real reason why Abhishek liked that IG post: Aishwarya’s longtime friend Zirak Marker contributed to the article.
byu/goldengirlsunehri inBollyBlindsNGossip

अंबानी परिवार की शादी में बच्चन परिवार से अलग पहुंची थीं ऐश्वर्या राय
इस बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के मौके पर बच्चन परिवार सुर्खियों में आया था. दरअसल, पूरा बच्चन परिवार एक साथ अंबानी परिवार की शादी में पहुंचा था. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, निखिल नंदा, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा... सभी ने एक साथ रेड कार्पेट पर पोज दिए. इन सबके पोज देने के कुछ देर बार ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के साथ इवेंट में एंट्री ली थी और बेटी के साथ ही रेड कार्पेट पर पोज दिए थे.

'शादी के दो महीने बाद ही बड़े एक्टर ने दिया पत्नी को धोखा, वैनिटी वैन में एक्ट्रेस के साथ पकड़े गए रंगे हाथ'

ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार से अलग बेटी के साथ दिए थे पोज
ऐश्वर्या राय का बेटी आराध्या के साथ बच्चन परिवार से अलग इस तरह पहुंचना लोगों को काफी खटका था. सिर्फ आशीर्वाद ही नहीं, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आर्शीवाद सेरेमनी में भी ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ अलग पहुंची थीं. इसी के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्तें को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. इस कंट्रोवर्सी के बाद अभिषेक बच्चन के डिवोर्स पोस्ट लाइक ने आग में घी डालने का काम किया. हालांकि, अब अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को लाइक करने के पीछे नई थ्योरी सामने आई है. हालांकि, ना ही ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन या बच्चन परिवार की तरफ से इस मामले में कोई ऑफिशियल बयान आया है. 

2007 में हुई थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी
बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी. हाल ही में दोनों ने अपनी 17वीं शादी की सालगिरग सेलिब्रेट की थी. उन्होंने एक प्यारी फैमिली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Trending news