'शादी के दो महीने बाद ही बड़े एक्टर ने दिया पत्नी को धोखा, वैनिटी वैन में एक्ट्रेस के साथ पकड़े गए रंगे हाथ'
Advertisement
trendingNow12344330

'शादी के दो महीने बाद ही बड़े एक्टर ने दिया पत्नी को धोखा, वैनिटी वैन में एक्ट्रेस के साथ पकड़े गए रंगे हाथ'

Vishal Punjabi Big Relevation: वेडिंग फिल्म निर्माता विशाल पंजाबी ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता ने अपनी शादी के दो महीने बाद ही अपनी पत्नी को धोखा दिया था. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें वैनिटी वैन में बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़ा था. विशाल ने यह भी कहा कि इस एक्टर की शादी की वीडियो आज भी उनके पास है.

 

वेडिंग वीडियोग्राफर विशाल पंजाबी का बड़ा खुलासा

Vishal Punjabi Big Relevation: विशाल पंजाबी सबसे मशहूर वेडिंग वीडियोग्राफरों में से एक हैं. उन्होंने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी और कई अन्य बड़ी सेलिब्रिटी शादियों को रिकॉर्ड किया है. वह हाल ही में डीजे सिम्ज के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए, जहां उन्होंने सेलिब्रिटी शादियों के बारे में कई बड़े-बड़े राज खोले.

पॉडकास्ट के दौरान विशाल पंजाबी (Vishal Punjabi) ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार एक बड़े बॉलीवुड अभिनेता की शादी की शूटिंग की थी, लेकिन दो महीने बाद ही वह अभिनेता अपनी पत्नी को धोखा देते हुए पकड़ा गया. उनकी पत्नी ने उन्हें वैनिटी वैन में एक लड़की के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. यह सब इतनी तेजी से हुआ कि वह शादी की तस्वीरें और वीडियो भी नहीं दे सके.

विक्की कौशल की Bad Newz के साथ सुष्मिता सेन की बेटी रेने का 'डेब्यू', शेयर किया एक्सपीरियेंस

'मेकअप वैन में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया था'
विशाल पंजाबी ने बताया, ''ऐसा हुआ एक सेलिब्रिटी के साथ. शादी के दो महीने बाद वह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. उन्हें अपनी मेकअप वैन में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया था. उनकी पत्नी अंदर आती है और उन्हें न्यूड अवस्था में पकड़ लेती है. इसके बाद वह मुझसे कहती है, 'मुझे आपकी शादी की फिल्म नहीं चाहिए.'

'शादी की फुटेज अभी भी मेरे पास है'
विशाल पंजाबी ने कहा कि वह असमंजस में थे कि शादी के फुटेज का क्या किया जाए, क्योंकि दूल्हा कोई जवाब नहीं दे रहा था और पत्नी भी वेडिंग फिल्म नहीं चाहती थी. उस समय वह आधी फीस एडवांस पेमेंट के तौर पर लेते थे और बाकी डिलीवरी के बाद लेते थे, लेकिन घटना के बाद उन्होंने पूरी पेमेंट एडवांस में लेने का फैसला किया. विशाल ने कहा कि उनके पास अभी भी शादी की फुटेज है.

उम्मीद और मुस्कुराहट के साथ कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान, नई तस्वीरों में दिखाया हौसला

'तुम्हें पता है तुम कौन हो!'
इसी पॉडकास्ट में विशाल पंजाबी ने खुलासा कि शादी के वीडियो में एक्टर अपनी दुल्हन के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहा था, लेकिन बाद में उसने उसे धोखा दे दिया. वह किसी का नाम नहीं ले सकते, लेकिन फुटेज की कीमत निश्चित रूप से अब लाखों में है. इसके बाद विशाल ने कैमरे की तरफ देखा और कहा, "तुम्हें पता है तुम कौन हो!" 

'मैं इसे बेच सकता था और ढेर सारा पैसा कमा सकता था'
उन्होंने कहा, ''शादी की फिल्म में दूल्हा रो रहा है और कह रहा है 'आई लव यू बेबी.' आप जानते हैं कि ये नकली घड़ियाली आंसू हैं. वह बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता हैं. नाम नहीं ले सकता, लेकिन लानत है...  उस फुटेज की कीमत लाखों में है. यह एक कॉमेडी फिल्म है. मैं इसे बेच सकता था और ढेर सारा पैसा कमा सकता था.''

कौन हैं विशाल पंजाबी
विशाल पंजाबी एक मशहूर नाम हैं. वह मुंबई फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 'द वेडिंग फिल्मर' के सीईओ हैं. उन्होंने पहले शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में काम किया था. 'द वेडिंग फिल्मर' के लिए उन्हें 53 नेशनल और इंटरनेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं.

Trending news