Aditya Singh Rajput Died: एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स की ओवरडोज हो सकती है मौत की वजह!
Advertisement
trendingNow11706511

Aditya Singh Rajput Died: एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स की ओवरडोज हो सकती है मौत की वजह!

Aditya Singh Rajput को लेकर शॉकिंग खबर है. एक्टर की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है. आदित्य की बॉडी उनके बाथरूम में मिली. फिलहाल पुलिस इस केस की छानबीन में जुटी हुई है. इस खबर ने सिनेमाजगत को हिलाकर रख दिया है.

 

आदित्य सिंह राजपूत

Aditya Singh Rajput Died: मनोरंजन जगत से शॉकिंग खबर है. मशहूर एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की मौत हो गई है. आदित्य को मुंबई के अंधेरी स्थित घर के बाथरूम मृत पाया गया. हालांकि एक्टर की मौत की वजह क्या है ये रहस्य बना हुआ है.आदित्य के दोस्त और बिल्डिंग को वॉचमैन उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी और डॉक्टर ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य सिंह राजपूत की मौत ड्रग्स के ओवरडोज से हो सकती है. फिलहाल पुलिस इस केस की छानबीन में जुटी हुई है.

तो क्या ड्रग्स का ओवरडोज बना वजह?

आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की मौत के बाद सिनेमाजगत में सन्नाटा पसरा पड़ा है. किसी को यकीन नहीं आ रहा कि हंसते बोलते इस नौजवान एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर की मौत अचानक कैसे हो गई. वहीं कुछ सूत्रों की मानें तो आदित्य सिंह राजपूत की मौत का कारण ड्रग्स का ओवरडोज हो सकता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Singh Rajput OFFICIAL (@adityasinghrajput_official)

 

कई फिल्मों और टीवी शोज में आ चुके नजर 
आदित्य सिंह राजपूत कई सारी फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. फिल्मों की बात करें तो 'मैंने गांधी को नहीं मारा' और 'क्रांतिवीर' फिल्में शामिल हैं. वहीं रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा करीबन 300 विज्ञापन भी कर चुके हैं. 

 

 

दिल्ली के रहने वाले थे आदित्य
आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) ने कम उम्र में काफी ज्यादा काम कर लिया था. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र में की थी. फिलहाल इन दिनों आदित्य प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए थे और कास्टिंग के काम पर ज्यादा फोकस कर रहे थे. मुंबई में आदित्य की खास पहचान थी. वो ज्यादातर पेज थ्री इवेंट्स में नजर आते थे. 

Trending news