...जिस स्कूल में पढ़ते थे एक्टर आशुतोष राणा, उसी क्लास में दिया अपना वोट
Advertisement
trendingNow1523706

...जिस स्कूल में पढ़ते थे एक्टर आशुतोष राणा, उसी क्लास में दिया अपना वोट

मध्य प्रदेश के गाडरवारा में होशंगाबाद-नरसिंहपुर सीट पर वोटिंग चल रही है और एक्टर आशुतोष राणा ने भी अपना वोट दिया. 

एक्टर आशुतोष राणा (फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : देशभर में आज लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के पांचवें चरण का मतदान सोमवार को हो रहा है. इसके तहत 7 राज्यों की 51 सीटों पर करीब नौ करोड़ मतदाता वोट डालेंगे. मध्य प्रदेश के गाडरवारा में होशंगाबाद-नरसिंहपुर सीट पर वोटिंग चल रही है और एक्टर आशुतोष राणा ने भी अपना वोट दिया. वोट डालने के बाद एक्टर ने कहा कि मैं सुखद अनुभव महसूस कर रहा हूं कि मैं इसी स्कूल में पढ़ा हूं जहां में आज वोट कर रहा हूं. आशुतोष ने आगे कहा कि मैं उन 125 करोड़ भारतीयों में शामिल हूं जो सड़क पर खड़े होकर वोट करते हैं और संसद को सजाते हैं. 

अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाले आशुतोष मूल रूप से मध्यप्रदेश के ही रहने वाले हैं. एनएसडी के 1994 बैच के छात्र रहे आशुतोष राणा एक सामान्य से छात्र थे और एलएलबी की पढ़ाई के बाद वकालत में अपना करियर बनाने की सोच रहे थे. बता दें कि आशुतोष अध्यात्म गुरु देवप्रकाश शास्त्री (दद्दा जी) के काफी करीब हैं और उन्हीं के आदेश पर आशुतोष ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया और एनएसडी से एक्टिंग का प्रशिक्षण लिया. 

आशुतोष राणा ने नसीरुद्दीन शाह मामले पर दिया बयान, बोले, 'अभिव्यक्ति की आजादी है लेकिन...

बता दें कि आशुतोष राणा मध्यप्रदेश में काफी सक्रिय रहते हैं. आशुतोष पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा के दौरान न केवल समापन कार्यक्रम में पहुंचे थे बल्कि कार्यक्रम का संचालन भी किया था. नरसिंहपुर जिला के बरमान घाट में आयोजित कार्यक्रम में राणा के अलावा दद्दा जी भी मौजूद थे. पिछले दिनों खबरें थीं कि आशुतोष कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन इसका फैसला आशुतोष ने अपने दद्दा जी पर छोड़ दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news