एक बार फिर साथ दिखेगा देओल परिवार, धर्मेंद्र ने किया 'अपने 2' का ऐलान
Advertisement

एक बार फिर साथ दिखेगा देओल परिवार, धर्मेंद्र ने किया 'अपने 2' का ऐलान

बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने फिल्म 'अपने' का सीक्वल बनाने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी ट्वीट कर खुद धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दी. 

 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: देओल परिवार (Deol Family) ने फैमिली ड्रामा फिल्म 'अपने' का सीक्वल बनाने का फैसला किया है. निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) और निर्माता दीपक मुकुट, देओल परिवार की तीन पीढ़ियों को एक साथ लेकर आ रहे हैं, जिसमें धर्मेंद्र, सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल और करण देओल होंगे.

  1. Dharmendra ने 'अपने' का सीक्वल बनाने का फैसला किया है
  2. इस बात की जानकारी ट्वीट कर खुद धर्मेंद्र ने दी
  3. 'अपने' में सनी दोओल के बेटे की एंट्री

'अपने 2' की तैयारी में जुटा देओल परिवार
इस बात की जानकारी ट्वीट कर खुद धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दी. उन्होंने ट्वीट में कहा, 'उनकी कृपा से.. आपकी शुभ इच्छाओं से हमने 'अपने 2' बनाने का फैसला किया है.' इस ट्वीट के साथ धर्मेंद्र ने एक क्लिप भी शेयर किया है. ये क्लिप फिल्म 'अपने' के एक सॉन्ग का है. 'अपने' ( Apne) साल 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल लीड रोल में थे. इसके अलावा फीमेल लीड में शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ और किरण खेर थी. फिल्म और इसके गाने सुपरहिट हुए थे.

'अपने' में सनी दोओल के बेटे की एंट्री
इस बार फिल्म में शानदार तिकड़ी दिखने वाली है क्योंकि सनी दोओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) भी अपना हुनर दिखाते नजर आएंगे. बताते चलें कि 'अपने' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. फिल्म ने विदेशों में अच्छी कमाई की. देओल परिवार की ये फिल्म हिट होने के बाद धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल 'यमला पगला दीवाना' सीरीज में साथ काम किया. कॉमेडी से भरपूर सीरीज की पहली फिल्म सुपरहिट हुई थी, जबकि दूसरी फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला.

मनोरंजन की और खबरें पढ़े

Trending news