तीसरी पत्नी ने गर्लफ्रेंड की चप्पलों से की थी पिटाई, फिर भी ले लिए सात फेरे; Mahesh Babu के भाई ने की चौथी शादी!
Advertisement
trendingNow11603776

तीसरी पत्नी ने गर्लफ्रेंड की चप्पलों से की थी पिटाई, फिर भी ले लिए सात फेरे; Mahesh Babu के भाई ने की चौथी शादी!

Actor Naresh Babu Fourth Marriage: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिससे साफ है कि तमाम नाराजगी के बावजूद महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू ने चौथी शादी कर ली है वो भी तब जब वो पहले से ही तीन बच्चों के पिता हैं.

नरेश बाबू और पवित्रा लोकेश

Naresh Babu and Pavitra Lokesh: साउथ के सुपरस्टार हैं महेश बाबू जिनकी फिल्में हिंदी ऑडियंस को भी खूब भाती हैं. पिछले काफी समय से इन्हीं महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू काफी चर्चा में थे और अब उनसे जुड़ी एक और खबर ये आ रही है कि तीन बच्चों के पिता अभिनेता नरेश ने चौथी शादी कर ली है एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से. दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे. साल के शुरुआत में दोनों ने एक वीडियो शेयर की थी जिससे साफ था कि परिवार की नाराजगी के बावजूद ये साथ है और इनकी शादी की वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो गई है.

पवित्रा की तीसरी तो नरेश की है चौथी शादी
आपको बता दें कि नरेश बाबू पहले तीन शादियां कर चुके हैं. उनकी पहली शादी कोरियोग्राफर श्रीनू की बेटी से हुई थी जिससे उन्होंने तलाक ले लिया. दूसरी शादी उन्होंने रेशा शास्त्री तो तीसरी शादी उन्होंने राम्या से की. कहा ये भी जा रहा है कि राम्या संग अभी उनका तलाक नहीं हुआ है. लेकिन वो अलग हो चुके हैं. बीते साल एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें राम्या पवित्रा लोकेश पर सबके सामने ही चप्पल फेंकती दिखी थीं क्योंकि राम्या को पवित्रा और अपने पति के अफेयर के बारे में पता चल गया था. जिसके बाद ही दोनों के बीच का रिश्ता उजागर हुआ था. वहीं अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारी नई शुरूआत के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए. 

इस वीडियो से साफ है कि ये शादी दक्षिण भारतीय रीति रिवाज से हुई. बात पवित्रा की करें तो वो भी जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी पर भी काम किया. वहीं फिल्मों में वो कई बार सहायक भूमिकाओं में दिखीं. उनकी भी पहले शादी हो चुकी थी और वो 2 बच्चों की मां भी हैं लेकिन पहले पति से अलग होने के बाद वो सुचेंद्र प्रसाद संग रिश्ते में आईं लेकिन 2018 में दोनों अलग हो गए. अब ये तीसरी बार वो नरेश बाबू संग रिलेशन में थीं और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
  

Trending news