Big B से लेकर सलमान खान तक इन सेलेब्स ने दिया वोट, ऐश्वर्या राय बच्चन भी आईं नजर
Advertisement
trendingNow1521519

Big B से लेकर सलमान खान तक इन सेलेब्स ने दिया वोट, ऐश्वर्या राय बच्चन भी आईं नजर

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा बॉलीवुड के सभी सेलेब्स चुनाव डालने पहुंचे.

(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा एक्ट्रेस रेखा, प्रियंका चोपड़ा जोनस, माधुरी दीक्षित नेने, उर्मिला मातोंडकर, शंकर महादेवन, परेश रावल और रवि किशन सहित बॉलीवुड हस्तियों ने अपना वोट डाला. 

सलमान खान ने बांद्रा के पोलिंग बूथ नंबर 283 पर अपना वोट डाला. 

वहीं बिग बी ने अपनी फैमिली के साथ जुहू के पोलिंग बूथ में मतदान किया. 

एक्ट्रेस अमृता राव ने वोट डालने के बाद कहा कि मतदान करना हमारी ड्यूटी है और देश के हर नागरिक को अपना फर्ज जरूर अदा करना चाहिए. सेलिब्रेटी होने का ये फायदा है कि आप दूरे लोगों को बढ़वा दे सकते हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने जाएं. 

रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा सहित कई दिग्गज सितारों ने डाला वोट, यहां देखें PHOTOS

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

You Have the Power to Give Power... #GoVote Today! #Election2019 #jaihind

A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on

आमिर खान, भाग्यश्री और सोनाली बेंद्रें के अलावा इन सितारों ने भी डाला वोट, देखें PICS

मुंबई उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला ने बांद्रा के पोलिंग बूथ नंबर 190 पर अपना वोट डाला. वहीं, दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने सुबह बांद्रा में पोलिंग बूथ नंबर 283 पर वोट डाला. उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार अभिनेता रवि किशन ने गोरेगांव में अपना वोट डाला. दिग्गज अभिनेता व राजनेता परेश रावल ने अपनी पत्नी स्वरूप संपत के साथ विले पार्ले के जमना बाई स्कूल में वोट डाला. महाराष्ट्र में 17 लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news