गुरदासपुर : सनी देओल ने दाखिल किया नामांकन, साथ में नजर आए भाई बॉबी देओल

अभिनेता एवं भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदास लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में सोमवार को मत्था टेका. 

गुरदासपुर : सनी देओल ने दाखिल किया नामांकन, साथ में नजर आए भाई बॉबी देओल
(फोटो साभार- @iamsunnydeol)

नई दिल्ली : भाजपा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने आज गुरदासपुर में नामाकंन किया. सनी देओल ने दिवंगत सांसद और अभिनेता विनोद खन्ना को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि वह उनके द्वारा शुरू किये गए कामों को पूरा करेंगे. अभिनेता एवं भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदास लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में सोमवार को मत्था टेका. नीली पगड़ी एवं नीली कमीज पहने 62 वर्षीय देओल ने स्वर्ण मंदिर के गर्भ गृह में अरदास की. साथ ही उन्होंने दुर्गियाना मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. 

भाजपा ने जाट सिख सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा टिकट से चुनाव मैदान में उतारा है. देओल का सामना मौजूदा सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़, आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब लोकतांत्रिक गठब‍ंधन (पीडीए) के लाल चंद से होगा. नामांकन दाखिल करने के बाद देओल गुरदासपुर के पीडीए ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे. 

भाजपा ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से देओल को उम्मीदवार बनाया है जिसका प्रतिनिधित्व खन्ना ने चार बार 1998,1999,2004 और 2014 में किया. सनी देओल ने ट्वीट कर कहा, 'पुण्यतिथि पर विनोद खन्ना जी को विनम्र श्रद्धांजलि. गुरदासपुर की सेवा करने और उनके (खन्ना) द्वारा शुरू किये गए कामों को पूरा करने के लिए आ रहा हूं. मैं सभी का आशीर्वाद मांगता हूं.'

PM मोदी ने सनी देओल के साथ शेयर की फोटो, बोले- 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और...'

गुरदासपुर सीट से देओल के नामांकन को हालांकि विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना के लिये झटके के तौर पर देखा जा रहा है जो इस सीट से भाजपा का टिकट पाने वाले संभावितों में थीं. कविता ने शनिवार को दिल्ली में कहा कि वह 'परित्यक्त और खारिज महसूस' कर रही हैं क्योंकि आखिरी वक्त में उन्हें टिकट देने से मना कर दिया गया. अपने पति को याद करते हुए कविता ने ट्वीट किया, 'आपको गए आज दो साल हो गए. आज भी जीवन, प्रगति का उत्सव मनाने और अंतिम सत्य व भारत और उसके लोगों को लेकर आपकी प्रतिबद्धता के आपके रास्ते का अनुसरण कर रही हूं.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें