टीवी एक्ट्रेस माही विज ने शेयर की बेटी की FIRST PHOTO, फैंस से पूछा क्या रखें नाम?
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने शेयर की बेटी की FIRST PHOTO, फैंस से पूछा क्या रखें नाम?

 एक्ट्रेस माही विज ने फैंस के साथ बेबी की फर्स्ट फोटो शेयर की है. इस सेलिब्रेटी जोड़े ने अपने फैंस से बेटी का नाम भी पूछा है.

बेटी के साथ माही विज और जय भानुशाली (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: टीवी की क्यूट और लविंग जोड़ी माही विज और जय भानुशाली पिछले दिनों एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बने हैं. जय ने पहले ही अपनी इच्छा जाहिर की थी कि वो बेटी के पिता बनना चाहते हैं. अब जब उनके घर नन्हीं परी आ चुकी है तो उनकी पत्नी और एक्ट्रेस माही विज ने फैंस के साथ बेबी की फर्स्ट फोटो शेयर की है. इस सेलिब्रेटी जोड़े ने अपने फैंस से बेटी का नाम भी पूछा है. टीवी सेलेटस ने माही और जय को बधाई देना शुरू कर दिया है तो वहीं कुछ फैंस ने दोनों को बेटी के नाम के कुछ सुझाव भी दिए हैं. 

माही ने बेटी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा कि अब हमें बेबी गर्ल के नाम रखने के अक्षर पता चल गए हैं तो आप सब टी और एम से शुरू होने वाले कुछ अच्छे नाम हमें बताएं. 

शादी के 8 साल बाद घर में गूंजी किलकारी, पैरेंट्स बने टीवी एक्टर जय-माही

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Now that we have the alphabet for our beautiful daughter please suggest a name starting from T or M. #names #daughter#love #babynamesuggestions @ijaybhanushali

A post shared by Mahhi Jay bhanushali (@mahhivij) on

बता दें कि जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज शादी के 8 साल बेटी का जन्म हुआ है. जय और माही ने साल 2011 में लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी. यह कपल पहले से दो बच्चों के माता पिता हैं. जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है. लेकिन ये बच्चे अपने सगे माता पिता के साथ रहते हैं, उनकी पढ़ाई और बाकी जरूरतों का खर्च जय और माही उठाते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news