बॉलीवुड में होगी इस नई एक्ट्रेस की एंट्री, अक्षय कुमार की फिल्म से करेंगी डेब्यू
Advertisement

बॉलीवुड में होगी इस नई एक्ट्रेस की एंट्री, अक्षय कुमार की फिल्म से करेंगी डेब्यू

एक्टर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' है जो भारत की पहली स्पेस फिल्म होगी. एक्ट्रेस विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

फिल्म 'मिशन मंगल' में सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और विद्या बालन दिखाई देंगी.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का करार किया है. इस साझेदारी में बनने वाली पहली फिल्म 'मिशन मंगल' होगी जो भारत की पहली स्पेस फिल्म होगी. इस फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक और एक्ट्रेस इस फिल्म से जुड़ने जा रही हैं.

खबर है कि 'मिशन मंगल' में एक्ट्रेस कश्मीरा परदेशी भी काम करने जा रही हैं. 23 साल की कश्मीरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'नरथानासला' से की थी. अब वह अपनी पहली हिंदी फिल्म में मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

fallback
फोटो साभार: Instagram/kashmira.pardeshi

fallback
फोटो साभार: Instagram/kashmira.pardeshi

'मिशन मंगल' फिल्मकार आर. बाल्की के सहयोग से बन रही है और यह जगन शक्ति द्वारा निर्देशित होगी. फिल्म की शूटिंग 15 नवंबर के बाद शुरू होगी.

fallback

अक्षय कुमार ने एक बयान में कहा, "मैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज के रूप में नया रचनात्मक साझेदार पाकर खुश हूं और इस सहयोग के लिए उत्सुक हूं, जो एक सार्थक और मनोरंजक सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगा. हमारी संयुक्त ऊर्जा के साथ हम केवल ऐसी सामग्री तैयार करने की उम्मीद करते हैं जो न केवल उत्सुकता पैदा करे बल्कि सशक्त भी बनाए."

fallback
अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का पोस्टर.

बता दें कि अक्षय कुमार इस साल 2.0 फिल्म में  साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के जरिए अक्षय नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई 'एंथिरन' का सीक्वल है.

बॉलीवुड में होगी अब एक और नई एक्ट्रेस की एंट्री, सलमान खान से है खास रिश्ता

'एंथिरन' को हिंदी में 'रोबोट' के नाम से रिलीज किया गया था. इस फिल्म में रजनीकांत ने दोहरी भूमिका निभाई थी. जिसमें वह साइंटिस्ट और रोबोट दोनों के किरदार में थे. फिल्म का रोबोट वाला किरदार 'चिंटी' काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा अगले साल यानी 22 मार्च 2019 में उनकी 'केसरी' फिल्म भी आने वाली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें  पढ़ें

Trending news